Sunday 28 January 2018

बोलिंगर बैंड - स्टॉप - वी 2 - (- लंबाई -20)


बोलिंगर बैंड स्टॉप रिवर्स 1 मिनट उदार प्रस्ताव के लिए धन्यवाद। मुझे यकीन है कि जैम्स 24 आपको अपने विशेषज्ञ द्वारा उचित पाठ्यक्रम में सलाह देगा। लेकिन यहां - मुझे माफ़ करना है कि मैं एमक्यूएल कोड नहीं लिख सकता - मुझे क्या लगता है कि अच्छा ईए बनायेगा: ट्रिगरर्स लंबाई की गणना 15, विचलन 1.5, मनी रिस्क 1 प्रति ब्रांड्स एसट्वॉव 1। एमक्यू 4 भी लंबाई 20, विचलन 2.0, मनी रिस्क 1 प्रति BBandsStopv2.mq4। प्रविष्टियां और बाहर निकलें 1. BBandsStopv2 के ऊपर बार बंद पार होकर बंद हो जाता है जब लंबी छोर की स्थिति पर जाएं। 2. यदि अभी भी लंबी तिमाही स्थिति जोड़ते हैं, तो बाद में बार बंद BBDSStopv1 पर ऊपर से बंद हो जाता है और बंद हो जाता है 3. अगर अभी भी एक और तिमाही की स्थिति जोड़ते हैं, बार बंद BBDSStopv1 ऊपर बंद हो जाता है और बंद हो जाता है 4. अब हमारे पास पूर्ण स्थिति है, कोई और अधिक लंबी न जोड़ें 5. बार बंद के नीचे जब बंद होता है और BBandsStopv2 नीचे बंद हो जाता है 6. ऊपर 1 से 5 के अनुसार संक्षिप्त जारी रखें। अतिरिक्त ईए में एमटी 4 या आपके कंप्यूटर क्रैश होने या किसी स्थिति को मैन्युअल रूप से बंद होने के मामले में किसी भी ऑर्डर की शुरुआत करने से पहले, ऑर्डर की जांच, और प्राप्त करने के लिए, लॉन्च, शॉर्ट या FLAT को जानने की क्षमता होनी चाहिए। कृपया बहुमूल्य प्रतिक्रिया देने के लिए कृपया jiva34 की सराहना करेगी। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं इस मंच का एक नियमित अनुयायी हूं। मैंने बोलिंगर बैंड पर आधारित मेरा पहला संकेतक बना लिया है क्षमा करें मैं एक नया धागा शुरू नहीं कर सकता क्योंकि मैं एक नया सदस्य हूं कृपया एक नजर डालें और मुझे अपनी राय दें इस सूचक में एक बग है जो वर्तमान बार से दिखाता है यह पहले से चार्ट पर मौजूद इतिहास (पिछली) बार पर सही काम करता है क्या आप कृपया इसे सुधारने में मेरी मदद कर सकते हैं। आपकी टिप्पणियों और सहायता के लिए धन्यवाद आप बीबी को फ़िल्टर के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं या व्यापार को पकड़ने की पुष्टिकरण के रूप में, क्योंकि आमतौर पर Gann आपको पहले से मिल रहा है 50sma के साथ एक सरल 5min मोमबत्ती चार्ट आपको कीमत की दिशा देने, 50sma 5imn के नीचे कीमत 16 पिप्स बेचते हैं और कीमत 50sma 5min से 16 के ऊपर खरीदते समय खरीदते हैं। बेवकूफ सरल और अत्यधिक लाभदायक दिलचस्प रणनीति, केवल 15 टिक ईसीई चार्ट को देख रही है और एम 5 50 एसएमए दिशा के साथ तुलना की जा रही है और निश्चित रूप से कुछ पिप्स तैयार किए जा सकते हैं। मैंने एमटी 4 में टिकचार्ट्स इंडिकेटर स्थापित किया है जो आपको प्रति बार टिक्स की संख्या लेने की अनुमति देता है। आप तब टिक बार देखने के लिए एक ऑफ़लाइन चार्ट खोलते हैं, समय का स्तर अप्रासंगिक है और जब आप लॉन्च करना शुरू करते हैं, तब से टिक की संख्या होती है, जो एमटी 4 में 1 9 70 के बराबर होती है। संलग्न छवियां (बढ़ाना क्लिक करें) अप्रैल 2011 में जोड़ा गया स्थिति: 208 सदस्य सदस्य अच्छा स्टीव, मैंने एक भी लिखा है, लेकिन मैं इसे थोड़ा अलग रणनीति के साथ परीक्षण कर रहा हूं जेम्सआर 24 के पदों के आधार पर मैंने एमएआई चार्ट पर चलने वाला ईए बनाया है और बीबी स्टॉप के बजाय गेन एचआईएलओ इंडिकेटर का इस्तेमाल किया है, हालांकि मैं प्रदर्शन के आधार पर वापस बदल सकता हूं यह ईयू पर एक 16 पीईपी बफर का उपयोग करता है और एमए दिशा के लिए चेक करता है और गन स्टॉप दिशा । यदि एमए डाउन और गैन स्टॉप डाउन ट्रेंड और एमए लेवल 16 पीआईपी से बाहर है तो यह एक सेल ट्रेड जोड़ता है। लांग ट्रेडों के लिए रिवर्स मैं यह सुनिश्चित करने के लिए परीक्षण कर रहा हूं कि पोस्ट करने से पहले यह क्या कर रहा है, मेरे पास एक टाइपो मिला है जिसने इसे कारोबार बंद कर दिया (म्यूवल को जोड़ने से पहले प्वाइंट से 16 पिप बफर को गुणा करना भूल गया था, इसलिए कोई भी ट्रेड नहीं किया गया था) ओह, एक टिकचार्ट एमटी 4 के लिए इंडी क्या आप इंडी को पोस्ट कर सकते हैं और समझ सकते हैं कि इसे कैसे स्थापित किया जाए, मैंने इसे जेम्सआर 24 के पदों को पढ़ने के बाद पाया और अपनी पद्धति के आधार पर ईए बनाने की योजना बना रहा था। टिक चार्ट जनरेटर यहां पाया जा सकता है। इस पर एक अच्छा लेख, पहले पर पोस्ट किया जा सकता है यहाँ पाया जा सकता है। मुझे लगता है कि सीबीआई मॉड्यूल को जोड़कर कुछ ट्रेडों के लिए हालांकि मैं मदद कर सकता हूं। टिक चार्ट बहुत आशाजनक लगता है, समस्या यह है कि मेरा पीसी वास्तव में धीमा चल रहा है और इसलिए विकास सामान्य रूप से उतना ही जल्दी नहीं है। बीमार आपको पोस्ट करते हैं। टेस्टीमोनी डॉ। विल्बर संचेज़ पेरेज़ एल डॉ। विल्बर्ट संचेज़ हा सिडो अन पियोनोरा डे ला सर्गेगा ओनकोलोग्लिका इन एल एस्टाडो डी चीआपास। स्थानीयजैदा एन एल सुर डी मैक्सिको, स्पेसिफ़ामेन्टएट एन ला कैपिटल डेल एस्टाडो, तुक्स्टला जीटीज़ Chis। सू फॉर्मसीन अकादमी प्रोफेशनल, ला इनिसिया एन ला एनएएम, कॉमो मेडिको सर्जानो। रीयलजांडो पोस्टरियल्टीमेंट ऑन एक्स स्पेशियलिसीज़ ऑन ऑन्कोलॉजी क्विर्गिका Lic। सोकोरो मोंटेस डी ओका ला ली मोंटेस डी ओका टीएने मास डे 20 के अनुभवों के बारे में विशेषज्ञों का प्रबंध डॉक्टरों और व्यापारियों के लिए। बोलिन्जर बैंड्स एमटी 4 के लिए संकेतक रोकें यदि आपको नहीं पता है कि व्यापार के अपने एसएल (स्टॉप लॉस) को कहां रखें तो बोलिन्जर बैण्ड स्टॉप इंडिकेटर है आपके लिए सही जगह जब व्यापार आपको हमेशा कुछ स्थिति में एसएल (स्टॉप लॉस) को सेट करना चाहिए, जहां मूल्य रिटर्न हो सकता है और आपके लाभ में जारी रह सकता है। यदि आप अपने ऑर्डर के बहुत करीब एसएल सेट करते हैं तो पीए के पास रिट्रेस करने के लिए आवश्यक स्थान नहीं है और आपके एसएल को हिट मिलेगा। यदि आप इसे बहुत दूर सेट करते हैं, तो आपको जोखिम बनाम इनाम बहुत बड़ा होता है ताकि वह आदेश से परेशान हो। तो बोलिन्जर बैण्ड स्टॉप इंडिकेटर आपको ऊपर की सभी समस्याओं के साथ मदद करेगा बोलिन्जर बैंड स्टॉप इंडिकेटर आपको दिखाएगा कि व्यापार में प्रवेश करने पर आपको अपने एसएल को कहाँ रखा जाना चाहिए। इसके अतिरिक्त यह आपको दिखाएगा कि यह एक पिछला स्टॉप के रूप में कैसे उपयोग करे। यदि आपके एसएल के साथ बोलिन्जर बैंड को रोकें संकेतक का अनुसरण करते हैं, तो आपके पास व्हीप्सेज नहीं होने और प्रलोभन उलट होने से पहले सबसे ज्यादा मुनाफा लेने का एक बड़ा मौका है। एमटी 4 के लिए बोलिन्जर बैण्ड स्टॉप इंडिकेटर का उपयोग उच्च समय सीमा पर किया जाता है, लेकिन कम टीएफ के साथ-साथ काम करता है। बोलिन्जर बैंड्स अवरोध संकेतक के लिए ये उपलब्ध सेटिंग्स हैं: लंबाई: बोलिंगर बैंड की गणना के लिए कितनी बार उपयोग करने के लिए संकेतक रोकें संकेत: बड़ी संख्या में कम वोप्सॉज़ जो आप भरेंगे और अधिक तेज़ी से प्रतिक्रिया होगी MoneyRisk: आप कितना जोखिम चाहते हैं आप और अधिक एक कमजोर संख्या कम संख्या सिग्नल का उपयोग करें संकेत: 1 लाइन की शुरुआत में संकेत दिखाने के लिए: 1 लाइन दिखाने के लिए या 0 केवल डॉट्स दिखाने के लिए 0 Nbars: कितनी बार वापस आप संकेतक दिखाना चाहते हैं Soundon: ध्वनि सक्षम करें जब PA हिट बोलिंगर बैंड को अवरुद्ध संकेतकथापना: लंबी अवधि के समय में विशाल पिप्स बनाने के लिए स्विंग की रणनीति: 30 मीटर और अधिकतर मैं 1 एच मुद्रा पसंद करता हूं जोड़ी: कोई भी संकेतक: बोलिन्जर बैंडस्टॉप 2 (लंबाई 20) हिएकनएश्शीसंयोजित फिशर (अवधि 30) लम्बी: जब सभी नीले और मछुआरे शून्य से अधिक । लघु: जब सभी लाल और मछुआरे शून्य से कम होते हैं तो बेचते हैं। बाहर निकलें: जब फ़िशर का रंग बदलता है नुकसान को रोकें: बॉलिंजर बैंड के ऊपर लंबे समय तक, बॉलिंजर बैंड के ऊपर के ऊपर। पंजीकृत उपयोगकर्ता में शामिल होने की तारीख जून 2016 डाक 544 बोनस () 3,735 प्राप्त किया: 4 दिया गया: 5 केवल एक बात जो मैं अपनी व्यापारिक रणनीति के बारे में चाहूंगा यह है कि आपको लंबे समय तक पैसा बनाने में मदद मिलती है और नुकसान कम हो जाएगा क्योंकि यह अधिक है लंबी अवधि के व्यापार समय सीमा के साथ क्या करना है इसके साथ यह कहा गया था कि यह व्यापारिक रणनीति होनी चाहिए, जिसमें व्यापारियों को व्यापार करना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि इतने सारे व्यापारी उन्हें तेजी से पैसा बनाने के लिए पसंद करते हैं। पंजीकृत उपयोगकर्ता शामिल होने की तारीख जनवरी 2017 डाक 296 बोनस () 0 प्राप्त: 0 दिया गया: 0 स्विंग ट्रेडिंग में बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है, सही है, स्विंग ट्रेडिंग प्रत्येक लेनदेन में 50 से अधिक पिप्स को लक्षित करेगा क्योंकि स्विंग विधि एक से अधिक के लिए स्थिति बनाए रखेगी दिन तो 50 से अधिक पिप्स तक पहुंचने में यह बहुत संभव है। मुझे लगता है कि स्विंग ट्रेडिंग रणनीति लंबी अवधि के व्यापारी के लिए एक बहुत अच्छी रणनीति है I इस व्यवसाय में अभी बहुत ही नया व्यापारी है व्यापारी व्यापारी दिनांक सितंबर 2013 डाक 21,368 बोनस () 22,020 प्राप्त किया: 246 दिया गया: 37 केवल एक चीज जो मैं अपनी व्यापारिक रणनीति के बारे में चाहूंगा वह यह है कि आपको लंबे समय तक पैसा बनाने में मदद मिलती है और नुकसान कम हो जाएगा क्योंकि यह दीर्घकालिक व्यापार समय सीमा के साथ अधिक करना होगा। इसके साथ यह कहा गया था कि यह व्यापारिक रणनीति होनी चाहिए, जिसमें व्यापारियों को व्यापार करना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि इतने सारे व्यापारी उन्हें तेजी से पैसा बनाने के लिए पसंद करते हैं। मैंने देखा है कि तुम्हारा ये बयान इतना सही है, क्योंकि उच्च समय सीमा पर स्विंग रणनीति के व्यापारियों के अच्छे परिणाम होंगे, जब वे अपने व्यापार को बहुत अच्छी तरह से संभाल रहे हैं, और व्यापारियों को पता होना चाहिए कि स्विंग ट्रेडिंग का सौंदर्य है जोखिम प्रबंधन, अगर यह चूक गया था, या सही समय पर व्यापार दर्ज नहीं किया गया है, तो यह व्यापारी के लिए समस्या का कारण हो सकता है ट्रेडर्स में शामिल होने की तारीख अगस्त 2013 डाक 7,193 बोनस () 28,8 9 0 प्राप्त: 62 दिया गया: 1 मैंने देखा है कि तुम्हारा यह बयान बहुत सही है, क्योंकि उच्च समय सीमा पर स्विंग रणनीति के व्यापारियों के अच्छे परिणाम होंगे जब वे अपने व्यापार बहुत अच्छी तरह से है, और व्यापारियों को पता होना चाहिए कि स्विंग ट्रेडिंग की खूबसूरती जोखिम प्रबंधन है, अगर यह चूक गई हो, या व्यापार सही समय पर दर्ज नहीं किया गया है, तो यह व्यापारी के लिए समस्या का कारण हो सकता है। ज्यादातर व्यापारियों को ज्ञान नहीं मिलता है इसलिए वे बड़ी गलतियों को करते हैं क्योंकि वे व्यापार करते हैं। ऐसा नहीं है जैसे हम अपने व्यापार में हमेशा बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि हमारे अपने व्यापार के साथ ऊपर और नीचे हो जाएगा। स्वाभाविक रूप से इसका मतलब है कि जब तक हम पैसे कमा सकते हैं, हम शायद एक बड़ा सौदा खो सकते हैं, अगर हम व्यापार के रूप में गलती करते हैं। ट्रेडर जॉइन डेट दिसम्बर 2013 डाक 9 777 बोनस () 30,030 प्राप्त: 78 दिये गए: 65 अधिकांश व्यापारियों को सिर्फ ज्ञान नहीं मिला है, इसलिए वे बड़ी गलतियां करते हैं क्योंकि वे व्यापार करते हैं। ऐसा नहीं है जैसे हम अपने व्यापार में हमेशा बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि हमारे अपने व्यापार के साथ ऊपर और नीचे हो जाएगा। स्वाभाविक रूप से इसका मतलब है कि जब तक हम पैसे कमा सकते हैं, हम शायद एक बड़ा सौदा खो सकते हैं, अगर हम व्यापार के रूप में गलती करते हैं। तेजी से पैसा मांगने का कार्य यही कारण है कि व्यापारियों ने हमेशा खोने के अंत में बाजार में अपने पैसे खो दिया है और ज्यादा मुनाफा नहीं मिलता है, मैंने कठिन तरीके से सीखा है कि हालांकि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार से बड़ी मात्रा में पैसा कमा सकता हूं लेकिन सबसे पहले मुझे सीखने और बेहतर कौशल हासिल करने की ज़रूरत है, और फिर मैंने यह भी सीख लिया है कि जो लोग पैसे कमाते हैं, वे लंबे समय तक व्यापार करते हैं। ट्रेडर्स में शामिल होने की तारीख अगस्त 2013 डाक 7,193 बोनस () 28,8 9 0 प्राप्त: 62 दिया गया: 1: तेजी से पैसा मांगने का कार्य यही कारण है कि व्यापारियों ने हमेशा खोने के अंत में बाजार में अपने पैसे को खो दिया है और मुझे ज्यादा मुनाफा नहीं मिल रहा है कठिन तरीके से सीखा है कि हालांकि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार से बड़ी मात्रा में पैसा कमा सकता हूं, लेकिन पहले मुझे बेहतर कौशल सीखने और हासिल करने की आवश्यकता है, और फिर मैंने यह भी पाया है कि जो लोग पैसे कमाते हैं, वे लंबे समय तक व्यापार करते हैं। तेजी से पैसा पाने की इच्छा बहुत मुश्किल है कई व्यापारियों ने आमतौर पर बहुत गलतियां कीं, क्योंकि वे तेजी से पैसा बनाना चाहते हैं। अगर हमारे पास कौशल नहीं है, तो हमें इस तरह के कार्य से बचने की आवश्यकता है क्योंकि हम परिणाम के रूप में केवल बाद में अधिक नुकसान पहुंचाएंगे। व्यापार को बहुत सावधानी से नियोजित करने की आवश्यकता है ताकि हमारे अपने व्यापार के लिए कुछ भी बुरा न हो। पंजीकृत उपयोगकर्ता शामिल होने की तिथि फरवरी 2017 डाक 9 बोनस () 1,635 प्राप्त: 0 दिया गया: 0 तेजी से पैसा पाने की इच्छा बहुत मुश्किल है। कई व्यापारियों ने आमतौर पर बहुत गलतियां कीं, क्योंकि वे तेजी से पैसा बनाना चाहते हैं। अगर हमारे पास कौशल नहीं है, तो हमें इस तरह के कार्य से बचने की आवश्यकता है क्योंकि हम परिणाम के रूप में केवल बाद में अधिक नुकसान पहुंचाएंगे। व्यापार को बहुत सावधानी से नियोजित करने की आवश्यकता है ताकि हमारे अपने व्यापार के लिए कुछ भी बुरा न हो। विदेशी मुद्रा व्यापार में तेजी से पैसा बनाने के लिए संभव है और हम यह भी देख सकते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार अन्य व्यवसायों की तुलना में पैसा बनाने के लिए तेज़ तरीका है, लेकिन पैसा कूड़ा करने का तेज़ तरीका है। और अच्छे कौशल और नियंत्रित करने वाले व्यापारी में यह सच हो जाने की क्षमता है, लेकिन यहां शायद ही कभी खुशी होती है कि हम इस व्यवसाय को समझने के लिए प्रक्रिया में हैं और अधिक से अधिक ज्ञान और कौशल की आवश्यकता होती है और अच्छे मनोविज्ञान को नियंत्रित करना इससे पहले कि हम सबसे अच्छी बात के साथ व्यापार करने को समझें इस थ्रेड के लिए टैग कर सकते हैं अनुमतियाँ पोस्टिंग सभी बार GMT हैं 3. अब समय 10:20 पूर्वाह्न है। कॉपी रोबोफोरेक्स, 2009-2017

No comments:

Post a Comment