Saturday 20 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - दलालों - इन - पाकिस्तान - बीमार


हेडिंग, स्केलिंग और कोई FIFO के साथ यूएस क्लायर्स लेने वाले ब्रोकरों की सूची जनवरी 2007 में शामिल हुई स्थिति: हर नए विचार को पहले 1,580 पदों पर पागल होना पड़ता है क्या आईडी यहां करना चाहती है उम्मीद है कि उन सभी मौजूदा ब्रोकरों की एक सूची को एक साथ रखा जाए जो अमेरिकी ग्राहकों को स्वीकार करते हैं। सीएफटीसी और एनएफए द्वारा भंग नहीं, चाहे ऑफशोर या नहीं उन्हें हेजिंग, स्कैल्पिंग, और फीफा आवश्यकताओं की आवश्यकता नहीं है (फर्स्ट इन, फर्स्ट आउट)। संभव के रूप में नीचे दिए गए जानकारी के साथ नीचे सूचीबद्ध करें। मुझे उम्मीद है कि टीवीई यह एक चिपचिपा बनाने में मदद कर सकती है ताकि व्यापारी एक दलाल के बारे में निर्णय ले सकें। लोगों को सूची में जानकारी जोड़ने के बाद मैं 1 पोस्ट अपडेट कर दूंगा। ब्रोकर्स का नाम और लिंक ब्रोकर्स स्थान फोन (यदि उपलब्ध है) ब्रोकर का प्रकार (ईसीएन, एसटीपी, एमएम, एनडीडी): हेजिंग की अनुमति दें: हां या ना स्केलिंग की अनुमति दें: हां या नहीं सर्वोच्च उपलब्ध लीवर खाता प्रकार मैं सूची शुरू कर दूँगा (कृपया ध्यान दें, मैं इस सूची में किसी भी दलाल से संबद्ध या अनुशंसा नहीं कर रहा हूं, यह सिर्फ जानकारी के लिए है): यूपीएफएक्स-अपफिक्स स्थान - सेशेल्स फोन - 44 (20) 3519 1829 ब्रोकर का प्रकार - एसटीपी हेजिंग की अनुमति दें: हाँ स्कैल्पिंग की अनुमति दें: हां उच्चतम उपलब्ध लीवर - 1: 500 खाता प्रकार: संस्थागत, व्यावसायिक, स्टैंडर्ड, मिनी और माइक्रो FinFX - finfx. fi स्थान - फिनलैंड फोन - 358 10 281 0100 ब्रोकर का प्रकार - ईसीएन हेजिंग की अनुमति दें: हाँ स्केलिंग की अनुमति दें: हां सबसे ज्यादा उपलब्ध लीवर -1: 200 खाता प्रकार: ईसीएन प्रो, ईसीएन, सामान्य (मानक), और माइक्रो हॉट फॉरेक्स - हॉटफोर्क्स स्थान - मॉरीशस फोन गणराज्य - 44-2033185978 ब्रोकर का प्रकार - एसटीपी हेजिंग की अनुमति दें: हाँ स्केलिंग की अनुमति दें: हां सबसे ज्यादा उपलब्ध लीवर -1: 500 खाता प्रकार: सूक्ष्म, प्रीमियम, वीआईपी, इस्लामी, करैनेक्स, और पीएएम दलाल नहीं हैं विंग यू.एस. क्लास में अक्तूबर 2011 को शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 8 पोस्ट दलाल और प्लेटफॉर्म फीचर्स सभी को पास करना चाहिए था, वोव्स इन सभी विशेषताओं को दलाल देने वाले ब्रोकर के लिए अच्छा होगा। हालांकि, अगर वे यह सब प्रदान करते हैं, तो हम कैसे जानते हैं कि तह् टीह क्लाइंट के खिलाफ पुरानी शिकार की स्लिपेज ट्रेडिंग के साथ नहीं खेलेंगे और इतने पर। ब्रोकर एम्प सर्वर बंद मोमबत्तियाँ का समय है .5 एफएसए या एफसीए पंजीकृत राष्ट्रीयता अमेरिका ऑस्ट्रेलिया यूके कनाडा, कम संभावना स्लैपिंग की अनुमति दें। समय की कोई सीमा नहीं न्यूनतम एक्ट 250 शुरू हो। और यदि ऐसा है तो इसे 250 यूएसडी से नीचे कभी नहीं रखा जाना चाहिए। फास्ट निष्पादन सीमा आदेश लाभ लें अलग सेटल कनेक्शन यदि कनेक्शन गलत हो जाता है तो टेलिफोन की स्थिति को बंद करने में सक्षम होता है अच्छा मध्यम लाभ बाजार ऑर्डर ट्रेड एफएक्स, कमोडिटीज और इंडेक्स पर स्लीपेज नहीं है। तेल, धातु प्लेटफार्म एमटी 4 एमटी 5 ऑर्डर के क्लिक और ड्रैग आंदोलन, रोक-हानि, और लाभ लेने का स्तर मेरे लिए एक वास्तविक प्लस है लाइव चैट-एसपीपी एमटी के लिए विशेषज्ञ संकेतक संलग्न कर सकते हैं 4. सॉफ्टवेयर प्रकार: वेब, डेस्कटॉप ट्रेडिंग से चार्ट एक दलाल जो गारंटीकृत भरता है और एक ईसीएन दोनों एक साथ आप से झूठ बोल रहा है, मैं 50 फुट पोल के साथ यूपीएफएक्स को छू नहीं सकता इसके बारे में सोचें। भरता ईसीएन पर संभवतः गारंटी नहीं दी जा सकती है, क्योंकि यदि आपके ऑर्डर की तरलता मौजूद नहीं है, तो यह केवल भरी नहीं जा सकती है। इसकी तकनीकी असंभवता यूपीएफएक्स गारंटीकृत भरता है और कोई स्लिपेज नहीं देता है। यह उनके डेमो खातों पर सच हो सकता है लेकिन जीने के लिए, मुझे खेद है, यह शेरों के मुंह में घूमना और विनम्रता से कह रहा है कि शेर काट नहीं है। संपादित करें: अगर कोई सोच रहा है यूपीएफएक्स एक ईसीएन, गारंटी भरने का दावा नहीं करता है, या स्लीपेज नहीं है। आप कहां मिल रहे हैं कि पिछले 4 महीनों और उनके प्रथम श्रेणी के दलाल के साथ मैं उनके साथ रह रहा हूं। एक दलाल जो गारंटीकृत भरता है और दोनों के साथ ईसीएन प्रदान करता है, आपको झूठ बोलने से बाहर फ्लैट होता है मैं यूपीएफएक्स को 50 फ़ूट पोल के साथ स्पर्श नहीं करता। इसके बारे में सोचें। भरता ईसीएन पर संभवतः गारंटी नहीं दी जा सकती है, क्योंकि यदि आपके ऑर्डर की तरलता मौजूद नहीं है, तो यह केवल भरी नहीं जा सकती है। इसकी तकनीकी असंभवता मैं यह नहीं कहता कि वे एक ईसीएन हैं, मैं कहता हूं कि वे एसटीपी हैं, एक अंतर है मैं कहता हूं कि यहां पर यहां वेबसाइट पर सामान्य प्रश्न हैं। अटैचड इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) क्या आईडी यहां करना चाहती है उम्मीद है कि सभी मौजूदा ब्रोकरों की एक सूची को एक साथ रखा जाए जो यूएस क्लायंट्स को स्वीकार करते हैं जो सीएफटीसी और एनएफए द्वारा गलाश नहीं किए जाते हैं, चाहे ऑफशोर या नहीं। उन्हें हेजिंग, स्कैल्पिंग, और फीफा आवश्यकताओं की आवश्यकता नहीं है (फर्स्ट इन, फर्स्ट आउट)। संभव के रूप में नीचे दिए गए जानकारी के साथ नीचे सूचीबद्ध करें। मुझे उम्मीद है कि टीवीई यह एक चिपचिपा बनाने में मदद कर सकती है ताकि व्यापारी एक दलाल के बारे में निर्णय ले सकें। लोगों को सूची में जानकारी जोड़ने के बाद मैं 1 पोस्ट अपडेट कर दूंगा। ब्रोकर्स का नाम और लिंक ब्रोकर्स स्थान फोन (यदि उपलब्ध है) ब्रोकर का प्रकार (ईसीएन, एसटीपी। मेरु 0718 9 8) इस सूची में बेबीपिप के साथ इस तरह के एक महान काम कर रहे हैं, इसी प्रकार की सूची में एक बड़ा धागा है, कृपया ध्यान दें (कृपया ध्यान दें पदों 1124, 1125): मंचों.बीबीपिप्सट्रेट-मेरी-बी - सीएफटीसी-113.html सज्जनों ने हमेशा नियमों के अनुसार खेलते हैं, यदि वे नहीं कर सकते, तो वे नियमों को बदलते हैं। कोई भी विदेशी एफएक्स दलाल एनएफए में पंजीकृत नहीं है और यूएस क्लाइंट स्वीकार करता है अमेरिका के प्रतिभूति बाजार कानून को तोड़ा, सादा और आसान. सीएफटीसी ने हाल ही में कई विदेशी दलालों का जुर्माना लगाया है। आप यहां आग के साथ खेल रहे हैं, फ़िनफ़क्स, यूपीएफएक्स और अन्य अमेरिकी ग्राहकों को स्वीकार करने वाले दलाल वास्तव में कानून तोड़ रहे हैं और वे जुर्माना लगाया जाएगा, साथ ही लोगों को जल्द ही जेल भेजना शुरू हो जाएगा.आप कभी अमेरिकी कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ गड़बड़ नहीं करते हैं। सावधान रहो, यह कोई अपराध नहीं है, लेकिन मैं इसे मदद नहीं कर सकता, मुझे सिर्फ आपको पूछना है: क्या आप वकील, एक जिला अटॉर्नी या बस एक व्यस्त व्यक्ति सज्जनों द्वारा हमेशा खेलते हैं नियम। यदि वे नहीं कर सकते, तो वे नियमों को बदलते हैं। किसी भी अपतटीय एफएक्स दलाल ने एनएफए में पंजीकृत नहीं है और अमेरिका के ग्राहकों को स्वीकार करते हुए अमेरिकी प्रतिभूति बाजार कानून को सरल और सरल करार दिया है। सीएफटीसी ने हाल ही में कई विदेशी दलालों का जुर्माना लगाया है आप आग से खेल रहे हैं, लोग दलाल जैसे फिनफएक्स, यूपीएफएक्स और अन्य अमेरिकी ग्राहकों को स्वीकार करते हैं, वास्तव में कानून तोड़ रहे हैं और उन्हें जुर्माना मिलेगा, साथ ही लोगों को जल्द ही जेल भेजा जाएगा। आप कभी भी अमेरिकी कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ गड़बड़ नहीं करते सावधान रहे। इटालल्डेपेंड, इस कानूनी ईगल पर प्रतिबंध लगा दिया गया है क्योंकि उन्होंने कई उपयोगकर्ता नामों का इस्तेमाल किया था। यह वाकई अजीब है ऐसा एक ईमानदार, अच्छा, कानून का पालन करने वाला नागरिक, वह क़ानून तोड़ने वाला नहीं होगा, फिर भी वह हमारे मंच कानून को तोड़ने के लिए पर्याप्त था। और उन्होंने खुद को अमेरिकी के रूप में तैनात किया, लेकिन साथ ही उन्होंने अपने प्रोफाइल में कहा कि वह अफगानिस्तान से हैं SLEAKY। सज्जनो हमेशा नियमों से खेलते हैं यदि वे नहीं कर सकते हैं, तो वे नियमों को बदलते हैं। फिक्सनेट की समीक्षा साइट पर जाएं लाइव चर्चा एफएक्सनेट, 22 दिसंबर, 2016 तक हमारे फोरम FxNet प्रोफ़ाइल पर FxNet की लाइव चर्चा में शामिल हों FxNet लिमिटेड पंजीकरण संख्या के साथ एक निवेश फर्म है जो 300624 है, और अधिकृत और विनियमित है साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइज़) द्वारा लाइसेंस नंबर के तहत 18212. एमआईएफआईडी द्वारा शासित एक साइएससीसी विनियमित फर्म के रूप में, एफएक्सनेट ने धोखाधड़ी की कोई संभावना नहीं के साथ सुरक्षित निगरानी कारोबार का लाभ प्रदान किया है। एफएक्सनेट ग्राहकों को इन्वेस्टर्स कॉम्पेन्सेशन फंड (आईसीएफ) द्वारा सुनिश्चित किया गया है, जो कंपनी के दिवालियापन के दुर्लभ मामले में फंड की वापसी की गारंटी देता है। वास्तविक व्यापार से ज्यादा कुछ ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है और एफएक्सनेट व्यापारियों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए व्यापारिक आवश्यकताओं की एक विस्तृत विविधता के लिए व्यापारियों को एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है, जो सभी एसटीपी (सीधे माध्यम प्रसंस्करण) मॉडल के माध्यम से किया जाता है FXNET खाता प्रकार एफएक्सनेट ट्रेडिंग प्लैटफॉर्म मेटाट्रेडर 4 के लिए डेस्कटॉप मेटाट्रेडर 4 के लिए एंड्रॉइड के लिए आईफोनआईपैड मेटाट्रेडर 4 के लिए एफएफ़एनेटनेट निम्न उत्कृष्ट फायदे सहित अधिक लचीली और सफल व्यापार की अनुमति देता है। कोई पुन: उद्धरण नहीं, कोई अस्वीकार नहीं है नकारात्मक शेष संरक्षण 1 : 500 हेजिंग, स्क्रैपिंग और न्यूज ट्रेडिंग अनुमति प्राप्तफोर्ड समीक्षा की समीक्षा करें साइट पर मैंने 9 0 के लिए 10 दिन की ट्रायल के लिए फॉरेक्ससिन्सल से एसएमएस सिग्नल की सदस्यता ली है लेकिन मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने पहले दिन के लिए कोई संकेत नहीं भेजा था। जब मैंने उन्हें ईमेल किया तो उन्होंने अपने ईमेल पर संकेत शुरू किया वे पूरे विश्व में संकेत देने की घोषणा करते हैं मैं भारत से हूं और इस कारण के लिए सदस्यता लिया है कि अगर मैं एसएमएस पर विदेशी मुद्रा का लाभ प्राप्त करता हूं तो मुझे सूचित किया जाएगा लेकिन विदेशी मुद्रा में मोबाइल पर एक एसएमएस नहीं भेजा गया था मुझे यह सबमिशन दिया गया है कि यदि आप उस साइट को प्रदान करने में असमर्थ हैं जो आप साइट पर वादा कर रहे हैं तो राशि वापस करें मैंने धनवापसी के लिए कहा है लेकिन वे इसे जारी नहीं कर रहे हैं। फॉरेक्ससिंगल एक घोटाला साइट है मैंने उनके लिए helpforexsignal, salesforexsignal, contactforexsignal पर एक ईमेल लिखा है: - आपकी कंपनी ऐसी धोखाधड़ी है जब आप मोबाइल पर संकेत देने में असमर्थ होते हैं तो आपको उस सेवा के लिए कोई अधिकार नहीं है जिसे आप नहीं दे रहे हैं। मैं इस मुद्दे को आपके घोटाले के बारे में विभिन्न स्थलों में उठाऊंगा। अन्यथा धनवापसी करो, मैं इसे बढ़ाऊंगा और दूसरों को अपने घोटाले के बारे में बताऊंगा। मैं सबसे पहले विदेशी मुद्रा व्यापार में शिकायत कर रहा हूं और उन्हें अन्य विदेशी मुद्रा साइटों के शिकायत बोर्ड पर इस मुद्दे को डाल रहा है। शंभू नाथ गौतम अब मैं 79 रुपये के रिफंड के लिए विदेशी मुद्रा की सेना की मांग करता हूं क्योंकि वे स्कैमर हैं। मैंने रिफंड की मांग करते हुए 3 से अधिक ईमेल लिखे हैं Forexpeacearmy के सभी उपयोगकर्ताओं - विदेशी मुद्रा सिग्नल घोटाले से सावधान-वे scammers हैं मैं इन लोगों को कुछ महीनों के लिए दौड़ रहा था और मैं उनके परिणामों की नकल नहीं कर सका। उन laymans के लिए वहाँ बाहर है, जिसके लिए कई हैं, और यह आम आदमी की गलती नहीं है कि उनके काल्पनिक परिणाम समझने के लिए नहीं है स्पष्ट करने के लिए, वे अपनी प्रविष्टि बिंदु चुनते हैं तो वे दिन के अंत तक टिल इंतजार करते हैं और अधिकतम लाभ संभवतः लॉग इन करते हैं, न कि वे इतना स्पष्ट रूप से हासिल करते हैं, केवल एक समय मशीन के साथ ही इन परिणामों को प्राप्त होगा, मैं दुर्भाग्य से इनमें से एक नहीं है जैसा कि यहां पर कई अन्य लोग पैसे खो चुके हैं, शुक्रिया केवल डेमो खाते पर। यदि आप उपयोग करते हैं तो 20 पिप्स पर 50 पर एक टीपी सेट करते हैं तो एसएल से बीई ले जाएं और फिर 30 के करीब एक आरएसआई के लिए 153060 मिन चार्ट देखें और फिर बाहर निकलें या इसी तरह के संकेतक। मैंने अपने ईमेल को प्रोसेस करने के लिए कुछ कस्टम कोड लिखा था और ऑटो पैसा प्रबंधन किया है और यह बेहतर काम करता है, लेकिन इस सब पर जाने से एक माह 300 pips क्या है यदि आप अपना मन नियोजित करते हैं 300 pips स्पष्ट रूप से पीईपी sqaak एक महीने में बनाने के लिए। चूंकि उन्हें खत्म करने और अपनी रणनीति पर ध्यान केंद्रित करने से मैंने हर महीने 1000 से ज्यादा पिप्स बना लिए हैं I किसी भी संकेत प्रदाता का मुख्य बिंदु - कहीं भी निःशुल्क लंच नहीं है, सावधान रहना। हमेशा एक प्रदाता की तलाश करें जो एक एक्जिट प्वाइंट देता है और वास्तविक परिणाम प्रदान करता है जिन्हें लाइव ट्रैक किया जा सकता है। ध्यान दें कि मैं शिकायतकर्ता नहीं हूं और मैं अपनी उंगलियों पर कई बार ऑनलाइन समीक्षा कर सकता हूं, कृपया अपने नकदी को सुरक्षित रखें और इसे एक अच्छा व्यापारिक पुस्तक में निवेश करें। खुश व्यापार हर कोई बस कुछ और समीक्षा पढ़ें और मुझे पता है कि लोग पूछ रहे हैं कि वे अपने संकेत कैसे तय करते हैं मैंने अपनी रणनीति की कोशिश करने और रिवर्स करने के लिए प्रवेश आदान-प्रदान आदि बंद करने के लिए समय व्यतीत किया और मैंने इसे 15-60 मिनट के चार्ट से सरल समर्थन और प्रतिरोध की तरह देखा। वे कौन से संभवतः स्वत: क्रमादेशित हैं, जो आसानी से इंटेलीचर्ट्स का उपयोग कर सकते हैं, जो कि 10 साल की टेक्नीवइनवेस्टमेंट बैंकिंग नौकरी के रूप में मुझे यह काम करने में अधिक समय नहीं लगा। ऐसा हो सकता है कि आपको लगता है कि कई बार आपको क्यों लगता है कि उन्होंने भारी आर्थिक रिलीज के सामने एक आदेश क्यों भेजा है, जो कोई अनुभवी व्यापारी न करे, जब तक कि वे पागल न हों क्योंकि इसकी शुद्ध तकनीकी व्यापार नहीं है। जो कि मुझे लगता है कि फंडटाइच मिक्स व्यापारी के रूप में प्रभावी होने के लिए प्रासंगिक नाभ का अभाव है। वैसे भी बेहतर मेरे ट्रेडों पर वापस आ जाओ। विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा बोनस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रदान करता है विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा बोनस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रदान करता है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा बोनस ऑनलाइन प्रदान करता है विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा बोनस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रदान करता है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा बोनस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा बोनस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रदान करता है आपराधिक विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा बोनस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रदान करता है विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा बोनस ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रदान करता है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है कलात्मक विदेशी मुद्रा बोनस प्रदान करता है यह पोस्ट कई और संभवत: विदेशी मुद्रा व्यापारियों और मैं अच्छा बोलो। दरअसल, मुझे कोई लानत नहीं है, यदि आप में से कोई भी इस लेख को सीख लेता है.और यह मेरे लिए माध्यमिक है कि ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी बेवकूफ या बेहिचक जानकारीपूर्ण हैं। यह मेरे लिए द्वितीयक है कि मैं हर दिन काफी लाभकारी हूं और बिना असफल और सबसे बेवकूफ व्यापारियों ने इसे खो दिया है। वास्तविकता यह है कि बहुसंख्यक एफएक्स व्यापारी भेड़ हैं जो विपणन प्रचार के एक भ्रमित पथ के साथ अंधाधुंध रूप से बहाव करते हैं और अधिकांश विदेशी मुद्रा प्रशिक्षकों का केवल विशाल विचार है, हर तरफ लोभ का उपयोग करने के लिए हर समय केवल गुरु के मास्क के तहत एक चीज़ का पीछा करते हैं। मैं मज़बूती से और पूरी तरह से एक 30,000 स्पष्ट मुक्त नकदी प्रवाह लाभ सबसे व्यापार के दिन बनाने के परिणाम के रूप में पूरी तरह से अलग है और मैं तुम्हें कुछ भी बेचने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ये कोई कारक नहीं है जिसे आप अपनी वेबसाइट से खरीदना चाहिए। कंप्यूटर की उपस्थिति के साथ-मुख्य रूप से आधारित प्लेटफार्म ख़रीदना और बेचना, हथेलियां-हालांकि, मध्यम-आदमी बाजार के हेरफेर से गुंडे 4x डीलर पर-व्यवहार-व्यापार पहले से भ्रष्ट हुआ - हमारे खुदरा व्यापारियों के पास बाज़ार से राजस्व के लिए एक भरोसेमंद क्षमता है। पीएलए

No comments:

Post a Comment