Sunday 28 January 2018

5-13-62 - विदेशी मुद्रा


ईएमए 5 13 62 रणनीति ओह, पिछली बार जब मैंने रोब से बात की थी, तो हम कुछ एमएसीडी सामान इस्तेमाल कर रहे थे .. मेरे पास लगभग दस अलग-अलग संस्करण हैं, आप मुझे क्यों नहीं बताते हैं कि 5 एएमए 13 और 62 ए 5 एएमए और 13 ईएमए पार 62 को पार करता है, मैं आपको अवधि (5, 13, 26) और समय सीमा इनपुट के तहत एक पैरामीटर के रूप में निर्दिष्ट करने देता हूं। सिर्फ उन्हें फास्ट (5), म्यूडीयम (13) और स्लोव (62) कहते हैं। आप ईएमए, एलडब्ल्यूएमए, इत्यादि को भी निर्दिष्ट कर सकते हैं। आप चाहते हैं कि फास्ट स्लो या मध्यम पार करने के लिए धीमे हो जाए, मैंने बहुत सारे पार लिखा है, मुझे लगता है कि मैं उन्हें सो सकता हूं। अवधि के बारे में अपने प्रश्नों का उत्तर देने के लिए, मुझे लगता है कि यह निर्भर करता है कि यदि आप कुछ हफ्तों तक कुछ करना चाहते हैं तो आप कितना समय तक व्यापार करना चाहते हैं, रोजाना या 4 घंटे का उपयोग करें, यदि आप तेजी से कुछ पर एक दिन व्यापारी बनना चाहते हैं आप समय के फ्रेम भी मिक्स कर सकते हैं और आप अन्य सहायक संकेतकों को देख सकते हैं। अपने दूसरे अन्य प्रश्न का उत्तर देने के लिए, इसकी पिछली रोक सेटिंग अंत में याद रखें कि सभी संकेतक लैग्गिंग संकेतक हैं जो केवल अतीत में जो कुछ हुआ है उसे प्रदर्शित कर सकते हैं और सुनिश्चित करें कि आप एक सूचक के साथ बिस्तर पर क्रॉल करने से पहले अपने बुनियादी सिद्धांतों को जानते हैं। डॉलर पाउंड यूरो के तहत रिपोर्ट, Google समाचार पढ़ें और आप ट्रेडर्स रिपोर्ट की प्रतिबद्धता का भी उपयोग कर सकते हैं। रिट्रेसमेंट, फ़िबो स्तर, चैनल इत्यादि जानें। एक अच्छा व्यापार कभी एक संकेतक नहीं होता है मुझे खेद है, मैंने आपकी पोस्ट देखी लेकिन मैं सप्ताहांत तक आपकी मदद नहीं कर सकता मेरा बेवकूफ दिन नौकरी (एसक्यूएल सांकेतिक शब्दों में कहें) ने मुझे सभी सप्ताह बंधा है एक दिन मैं केवल एक जीवित रहने के लिए विदेशी मुद्रा का व्यापार करता हूँ और यह Dire Straits जैसे हो जाएगा ..और मुफ्त में लड़कियों .. जब आप एक बेवकूफ दिन नौकरी (एसडीजे) है व्यापार रोबोट महान हैं। इसहाक असिमोव के लिए माफी के साथ ट्रेडिंग रोबोट के तीन कानून क्रम में: 1) एक व्यापारिक रोबोट किसी मार्जिन खाते को नुकसान नहीं पहुंचा सकता है, या निष्क्रियता के माध्यम से, मार्जिन खाते को नुकसान पहुंचा सकते हैं। 2) एक व्यापारिक रोबोट को मनुष्यों द्वारा दिए गए आदेशों का पालन करना चाहिए, सिवाय इसके कि जहां इस आदेश पहले कानून के साथ संघर्ष करेंगे। 3) एक व्यापारिक रोबोट को अपने अस्तित्व को संरक्षित करना चाहिए, जब तक कि इस तरह की सुरक्षा पहले या दूसरे कानून के साथ संघर्ष नहीं करती। मुझे खेद है, मैंने आपकी पोस्ट देखी लेकिन मैं सप्ताहांत तक आपकी मदद नहीं कर सकता मेरा बेवकूफ दिन नौकरी (एसक्यूएल सांकेतिक शब्दों में कहें) ने मुझे सभी सप्ताह बंधा है एक दिन मैं केवल एक जीवित रहने के लिए विदेशी मुद्रा का व्यापार करता हूँ और यह Dire Straits जैसे हो जाएगा ..और मुफ्त में लड़कियों .. जब आप एक बेवकूफ दिन नौकरी (एसडीजे) है व्यापार रोबोट महान हैं। इसहाक असिमोव के लिए माफी के साथ ट्रेडिंग रोबोट के तीन कानून क्रम में: 1) एक व्यापारिक रोबोट किसी मार्जिन खाते को नुकसान नहीं पहुंचा सकता है, या निष्क्रियता के माध्यम से, मार्जिन खाते को नुकसान पहुंचा सकते हैं। 2) एक व्यापारिक रोबोट को मनुष्यों द्वारा दिए गए आदेशों का पालन करना चाहिए, सिवाय इसके कि जहां इस आदेश पहले कानून के साथ संघर्ष करेंगे। 3) एक व्यापारिक रोबोट को अपने अस्तित्व को संरक्षित करना चाहिए, जब तक कि इस तरह की सुरक्षा पहले या दूसरे कानून के साथ संघर्ष नहीं करती। अजीब बात है (लेकिन गंभीर भी।) यू हैं बीटीडब्ल्यू, मैं असिमोव और कॉस्मिक कर्मा से सहमत हूं। हम रोबोट्स कानून और कर्मा को भी मिश्रण कर सकते हैं, लेकिन एक और कहानी के अनुसार सामानों के लिए धन्यवाद मुझे पता है कि एक बहुत बुनियादी व्यापार प्रणाली 51362 मॉडल है सोच रहा था कि क्या समय सीमा है कि यह बेहतर तरीके से काम करती है या इसका इस्तेमाल करते समय सुझाव दिया जाता है, यह भी विचार है कि क्या 62 पर 62 से एन के एस और इसके विपरीत के 62 पर विदेशी मुद्रा का व्यापार करना है, 62 पर उछाल की प्रतीक्षा करने के बजाय बाउंस होता है और किस समय सीमा पर होता है इसके साथ विचार या अनुभव मार्च 2006 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 21 पोस्ट यह इस प्रणाली का उपयोग करता है और इसके साथ मेरे पास बहुत अच्छे परिणाम हुए हैं I आप किसी भी समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं, सिर्फ एक को चुनिए, जिसे आप पसंद करते हैं, मैं 5min चार्ट्स का व्यापार करता हूं, लेकिन यह आपके लिए नहीं हो सकता है। 15 मिनट या 30 मिनट की कोशिश करो। यह प्रणाली वास्तव में अच्छी तरह से काम करती है I cant विश्वास है कि अधिक लोग इसे व्यापार नहीं कर रहे हैं। फिर फिर यह बहुत सरल है और लोगों को चीजों को कठिन बनाना पसंद है। मैं चुंबन का पालन करता हूँ (इसे सरल बेवकूफ रखना) सिद्धांत Ive कम से कम 25 मेरे खाते की शेष राशि पर दैनिक आधार पर जोड़ रहा था। मैं अपने अनुमानों के लिए प्रवृत्ति लाइनों का उपयोग करता हूं और सीसीआई 5 पर सेट हूं, मुझे बताएं कि जब गति कमजोर हो रही है जब दोनों 5 और 13 क्रॉस 62 का व्यापार होता है। जब बाजार में ट्रेंडिंग की कीमत वापस लौटाए जाने से पहले दिशा में फिर से जाने से 62 एमए वापस लौटा लेगी। एक क्लासिक GPBUSD है, कीमत अब दैनिक चार्ट पर 62 एमए तक वापस लौट गई है। मैं इन व्यवसायों को कॉल करता हूं जो जॉनी हाल ही में आती है, उन सभी के लिए जो इससे पहले याद करते हैं। यह अच्छी तरह से खबरों के साथ अच्छी तरह से काम करता है और साथ ही मैं समाचार के बारे में परवाह नहीं करता जब तक कि लंबे समय के लिए इम व्यापार बंद हो। कीमत सिर्फ 62 एमए से बाउंस करना पसंद करती है लेकिन अगर आप व्यापार के लिए नए हैं तो मैं आपको खबर से पहले अपने ट्रेडों को बंद करने की सलाह दूंगा, मिस्ड पिप्स के बारे में चिंता न करें जो आप बाद में मिल जाएंगे, जब बाजार स्थिर होगा। आशा है कि यह आपके और खुश व्यापार में मदद करता है। यह वह प्रणाली है जो मैं उपयोग करता हूं और इसके साथ मेरे पास बहुत अच्छे परिणाम हुए हैं I आप किसी भी समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं, सिर्फ एक को चुनिए, जिसे आप पसंद करते हैं, मैं 5min चार्ट्स का व्यापार करता हूं, लेकिन यह आपके लिए नहीं हो सकता है। 15 मिनट या 30 मिनट की कोशिश करो। जब दोनों 5 और 13 क्रॉस 62 का व्यापार होता है। जब बाजार में ट्रेंडिंग की कीमत वापस लौटाए जाने से पहले दिशा में फिर से जाने से 62 एमए वापस लौटा लेगी। एक क्लासिक GPBUSD है, कीमत अब दैनिक चार्ट पर 62 एमए तक वापस लौट गई है। मैं इन व्यवसायों को कॉल करता हूं जो जॉनी हाल ही में आती है, उन सभी के लिए जो इससे पहले याद करते हैं। आशा है कि यह आपके और खुश व्यापार में मदद करता है। rchapmand। आप किस प्रकार के एमए का उपयोग करते हैं, ईएमए, एसएमए, डब्ल्यूएमए, किसी भी सलाह के लिए धन्यवाद यह वह प्रणाली है जो मैं उपयोग करता हूं और इसके साथ मेरे पास बहुत अच्छे परिणाम हुए हैं I आप किसी भी समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं, सिर्फ एक को चुनिए, जिसे आप पसंद करते हैं, मैं 5min चार्ट्स का व्यापार करता हूं, लेकिन यह आपके लिए नहीं हो सकता है। 15 मिनट या 30 मिनट की कोशिश करो। यह प्रणाली वास्तव में अच्छी तरह से काम करती है I cant विश्वास है कि अधिक लोग इसे व्यापार नहीं कर रहे हैं। फिर फिर यह बहुत सरल है और लोगों को चीजों को कठिन बनाना पसंद है। मैं चुंबन का पालन करता हूँ (इसे सरल बेवकूफ रखना) सिद्धांत Ive कम से कम 25 मेरे खाते की शेष राशि के साथ दैनिक आधार पर जोड़ रहा था। मैं अपने अनुमानों के लिए प्रवृत्ति लाइनों का उपयोग करता हूं और सीसीआई 5 पर सेट हूं, मुझे बताएं कि जब गति कमजोर हो रही है जब दोनों 5 और 13 क्रॉस 62 का व्यापार होता है। जब बाजार में ट्रेंडिंग की कीमत वापस लौटाए जाने से पहले दिशा में फिर से जाने से 62 एमए वापस लौटा लेगी। एक क्लासिक GPBUSD है, कीमत अब दैनिक चार्ट पर 62 एमए तक वापस लौट गई है। मैं इन व्यवसायों को कॉल करता हूं जो जॉनी हाल ही में आती है, उन सभी के लिए जो इससे पहले याद करते हैं। यह अच्छी तरह से खबरों के साथ अच्छी तरह से काम करता है और साथ ही मैं समाचार के बारे में परवाह नहीं करता जब तक कि लंबे समय के लिए इम व्यापार बंद हो। कीमत सिर्फ 62 एमए से बाउंस करना पसंद करती है लेकिन अगर आप व्यापार के लिए नए हैं तो मैं आपको खबर से पहले अपने ट्रेडों को बंद करने की सलाह दूंगा, मिस्ड पिप्स के बारे में चिंता न करें जो आप बाद में मिल जाएंगे, जब बाजार स्थिर होगा। आशा है कि यह आपके और खुश व्यापार में मदद करता है। क्या इस प्रणाली के बारे में और अधिक जानना संभव है जनवरी 2006 में शामिल हुई स्थिति: पिप्स एहोय 1,132 पोस्ट्स पिछले साल (05 की गर्मियों) मैंने टॉम डेमार्क्स की किताब को तकनीकी विश्लेषण के नए विज्ञान से पढ़ा है, उन्होंने कई वर्षों से 1355 के पार का इस्तेमाल किया है। मुझे लगता है कि एक वजह से रॉब ने 62 एमे का चयन किया हो सकता है कि यह अब अपने ही है, और बिक्री योग्य है। संभवतः उन्होंने इसे चुना क्योंकि यह 61.8 फिबो पर एक नाटक है। वैसे भी अगर एक चार्ट पर दोनों एक भूखंडों में शायद ही कभी कुछ पिप्स अंतर होता है। उसने कहा, टॉम क्रॉस के लिए इंतजार नहीं करता, बल्कि पहली अवधि में एक व्यापार लेता है- करीब 13 और 55 दोनों ने एक ही दिशा ले ली है। उस दिन का दिन निर्णय दिन है व्यापार में प्रवेश करने के लिए (वह उन्हें मुख्य रूप से डेली चार्ट का उपयोग करता है, लेकिन यह कहते हैं कि यह अंतर्राज्य व्यापार के लिए भी लागू है) यहां एक दिलचस्प बात यह है कि इस क्रॉस के साथ कुछ इंट्राडे चार्ट्स पर होता है। उदाहरण के लिए, यदि कोई 240 एम चार्ट (वेगास 4hr) पर 30 मिनट के चार्ट पर 55 से ठेठ वेगास विस्तार को साजिश करने के लिए था फिर 1355 के प्रतिच्छेदन ले लो और एक ऊर्ध्वाधर रेखा के साथ चिह्नित करें। अब अगर 13 पार हो जाए, तो ऊर्ध्वाधर रेखा और एक्सटेंशन के चौराहे के प्रत्येक स्थान को चिह्नित करें। यदि आप नेत्रहीन बैक टेस्ट करते हैं तो आप देखेंगे कि ये स्टॉल्स या समेकन द्वारा अक्सर आते हैं। अब आपके पास प्रविष्टि रणनीति (एमएएस बदलना) है, और एक तार्किक निकास रणनीति (वेगास एक्सटेंशन 1355 क्रॉस पर) है। पहली बार वेगास 1 घंटे की खोज करते हुए Ive ने मेरे मॉडल में यह शामिल किया था लेकिन टॉम डेममार्क ने अधिकांश भाग के लिए एमए का सुझाव दिया था। हालांकि मैं अभी भी प्रयोग कर रहा हूं, मेरे लिए यह अधिक स्पष्ट होता जा रहा है क्योंकि मॉडल अधिक परिष्कृत राज्य में स्थिर हो जाता है यहां पिछले 30 सितंबर को एक व्यापार से अपने 30 मी चार्ट का एक स्क्रीन शॉट दिया गया है: उन एफआईओ एमए में पीप हैं जो कि सहायक कंपनियों के उपकरण के ऊपर हैं मार्च 2006 स्थिति में शामिल: सदस्य 21 पदों ओबा रोब बुकर इस प्रणाली का उपयोग करता है लेकिन उसने इसे आविष्कार नहीं किया। जब आप कंप्यूटर पर इतना समय बिताते हैं जैसे कि आप चीजों का एक बहुत कुछ देखते हैं AchelisSteven - TechnicalAnalysisfromAtoZ. pdf पर एक नज़र डालें I cant फ़ाइल यहाँ अपलोड के रूप में यह बहुत बड़ा 10Mb है यह तकनीकी विश्लेषण के बारे में बात करता है आप अपने नियमों का पालन करने के साथ सिस्टम को एक साथ रख सकते हैं और पीिप्स बना सकते हैं। बस इसे सरल रखें हम 51362 MAs का उपयोग क्यों करते हैं वे सभी फिबोनासी नंबर हैं I पता है कि 62 नहीं है, लेकिन 61.8 है, इस के ऊपर आपको 62 मिलता है। 5 और 13 बहुत ही कम अवधि के एमए हैं और 62 हैं हमारे 61.8 एफआईबी का दौर। किसी भी एमए की तरह क्रॉस को खरीदने और बेचते हैं। देखने के लिए चार्ट पर एक नज़र डालें I मेरे पास चार्ट पर करीब 5,13,62 ईएमए और 62 एलडब्ल्यूएमएम सभी सेट हैं I दो 62 एमए मेरे चैनल हैं मैं 5 और 13 को 62 बार पार कर चुका हूं या फिर खरीदने या बेचने की कोशिश कर रहा हूं। इसके बाद, मैं अपनी कीमतों की कल्पनाओं के लिए प्रवृत्ति लाइनों, समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग करता हूं, तब मैं केवल मूल्य क्रिया का पालन करता हूं। यह वह प्रणाली है जो मैं उपयोग करता हूं और इसके साथ मेरे पास बहुत अच्छे परिणाम हुए हैं I आप किसी भी समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं, सिर्फ एक को चुनिए, जिसे आप पसंद करते हैं, मैं 5min चार्ट्स का व्यापार करता हूं, लेकिन यह आपके लिए नहीं हो सकता है। 15 मिनट या 30 मिनट की कोशिश करो। यह प्रणाली वास्तव में अच्छी तरह से काम करती है I cant विश्वास है कि अधिक लोग इसे व्यापार नहीं कर रहे हैं। फिर फिर यह बहुत सरल है और लोगों को चीजों को कठिन बनाना पसंद है। मैं चुंबन का पालन करता हूँ (इसे सरल बेवकूफ रखना) सिद्धांत Ive कम से कम 25 मेरे खाते की शेष राशि के साथ दैनिक आधार पर जोड़ रहा था। मैं अपने अनुमानों के लिए प्रवृत्ति लाइनों का उपयोग करता हूं और सीसीआई 5 पर सेट हूं, मुझे बताएं कि जब गति कमजोर हो रही है मैंने 2003 में यूक्रेन में एक व्यापारी से एक व्यावसायिक प्रणाली खरीदा और एक 5 एएमए एक 1 घंटे के चार्ट पर 13 एएमए पार कर गया था। सिस्टम फायदेमंद था, लेकिन यह केवल 54-60 ट्रेडिंग ट्रेड्स था। मैंने इसे व्यापार बंद कर दिया क्योंकि मैं नहीं जैसे ट्रेडों को खोने की बड़ी संख्या। लेखक ने कम समय के तख्ते पर व्यापार की सिफारिश नहीं की, हालांकि वे प्रविष्टि में कम अंतराल देते हैं। रोब बुकर ने अपने मुफ्त 51362 ईएमए सिस्टम को 2003 में रिलीज़ किया था। मुझे पता चला है कि एक लंबे समय से पहले, लेकिन इसे व्यापार नहीं किया था। अब रॉब 30 मिनट, 60 मिनट, 4 घंटे और दैनिक चार्ट पर व्यापार करने की सिफारिश करता है.तुम्हें ये देखने के लिए संशोधनों और सुधार बैंक की तुलना में मैं उम्मीद कर रहा था यहाँ झूठ बोलने की ज़रूरत नहीं है कि यह क्या साबित होता है। यहां प्रत्येक व्यक्ति डेमो खातों पर या 5.00 आदमी के साथ व्यापार नहीं करता है। एक साथी व्यापारी एक सवाल पूछता है और मैंने जवाब दिया। मैं 25 बना सकता हूं क्योंकि मैं आपके जैसे लोगों से पैसे लेता हूं, जो पवित्र गिर-बकरियों की तलाश कर रहे हैं। मुझे किसी को साबित करने के लिए कुछ भी नहीं है सीसीआई 5 पर सेट 5 मिनट के चार्ट पर ट्रेडिंग के लिए नहीं है, यह बड़ी समय सीमाओं के लिए है। ऐसा क्यों होता है जब कोई आपको लोगों को एक अच्छी सरल चीज देता है जो आपको संदेह करता है, शिकायत करता है, सिस्टम को बदलने की कोशिश करता है मैंने इसे हर समय देखा है उस बारे में मेरे लिए कितना भी पर्याप्त है यह प्रणाली मैं उपयोग करता हूं और यह लाभदायक है। मुझे और कुछ नहीं बताएं यदि आप इसके लिए नहीं चलते हैं मेरा पैसा नहीं ले जाएगा मैं वेगास VWB ट्रेडों मैं सिर्फ यह कह रहा था कि एक महीने का 25 महीना थोड़ा सा लाल है। इतना लालसा है कि मैं आपको विश्वास नहीं करता। मुझे लगता है कि आपके पास 25 महीने का समय था। लेकिन किसी भी तरह से आप औसत पर 25 एक महीने के कारोबार कर रहे हैं। और अगर आप सभी तरह से कृपया मुझे गलत बनाते हैं और मुझे कुछ रिपोर्ट ईमेल करें अगर यह सच है तो मैं आपके सिस्टम को एएसएपी पर स्विच कर रहा हूं। लेकिन अब वेगास के साथ बीमार छड़ी के लिए औसत 10 एक महीने की वृद्धिट्रेन्ड ट्रेडिंग ट्रिक्स - 51362 ईएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली मुफ्त डाउनलोड आप इस 51362 ईएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली 12 पेज पीडीएफ मुफ्त डाउनलोड कर सकते हैं। यह सरल 51362 ईएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली केवल 3 ईएमए का उपयोग करती है और कुछ नहीं। इस प्रणाली की सुंदरता इसकी सादगी में है। ट्रेंड ट्रेडिंग है जो पीप बनाता है सफल हेज फंड प्रबंधकों जैसे ब्रूस कोवनेर, एड सियोकोटा और जॉन हेनरी कई वर्षों से प्रवृत्ति व्यापार के दिग्गज रहे हैं। लेकिन मेरा मानना ​​है कि मेरा रुझान व्यापार आसान नहीं है। प्रवृत्ति के अंत की भविष्यवाणी करना और एक नए रुझान की शुरुआत करना हमेशा मुश्किल होता है रोब बुकर एक प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा व्यापारी है। यह 51362 ईएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली विकसित की गई है। अब यह एक और अच्छा पीडीएफ़ है जिसे रोब बुकर द्वारा लिखी गई है ताकि रुझानों को व्यापार किया जा सके। यह आपको कुछ प्रवृत्ति व्यापारिक चालें देती है जो मेरी राय में अत्यधिक मूल्यवान हैं। रोब बुकर द्वारा लिखित इस ट्रेंड ट्रेडिंग ट्रिक्स पीडीएफ डाउनलोड करें। ट्रेंड ट्रेडिंग है जो बहुत मुनाफा कमाता है लेकिन समस्या तब होती है जब एक प्रवृत्ति शुरू होती है, आप कभी नहीं जानते कि यह कब समाप्त हो रहा है। और अंत में यह अचानक एक दिन होता है जब यह अचानक खत्म होता है, तो यह कई प्रवृत्ति व्यापारियों को सोता है और सोते हुए उनके खाते को काफी हद तक कम कर देता है। इसलिए यदि आप एक प्रवृत्ति व्यापारी हैं, तो आपको बहुत सावधानी बरतने की आवश्यकता है। यह प्रवृत्ति किसी भी समय समाप्त हो सकती है। आत्मसंतुष्टता के लिए कोई जगह नहीं है आपको हर समय बहुत चौकस और सावधानी बरतनी होगी। जैसे ही आप संकेत मिलते हैं कि प्रवृत्ति उत्क्रमण संकेत दे रही है, बाजार से बाहर निकलें। प्रवृत्ति उलटावों की पहचान करने के तरीके के बारे में यह बहुत अच्छा लेख पढ़ें तो एक प्रवृत्ति के रूप में व्यापारी संतुष्टि अपने दुश्मन है बाजार किसी भी समय स्थानांतरित कर सकता है जब आपको संकेत मिलता है कि बाजार पीछे हो रहा है, तो आपको हमेशा व्यापार बंद करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसके अलावा, आपको प्रवृत्तियों के व्यापार की बात करने के लिए अत्यधिक अनुशासित और रोगी होना चाहिए। 2 पीडीएफ और प्रवृत्ति व्यापार पर लेख के माध्यम से जाओ और आप एक सफल प्रवृत्ति व्यापारी बनने के लिए कैसे समझेंगे। 0 टिप्पणियाँ डाउनलोड करें एक सरल विदेशी मुद्रा प्रणाली निशुल्क जो 3-4 कम जोखिम सेट के साथ हर माह खाता बनाते हैं एच 4 टाइमफ्रेम पर ट्रेडों को भूल जाएं एम 5, एम 15 एम 30 टाइमफ्रेम पर बाइनरी विकल्प भी व्यापार कर सकते हैं आपकी जानकारी 100 हमारे साथ सुरक्षित है और कभी भी साझा नहीं होगी I अभिवादन c1ro और गिरोह मैं उस विशिष्ट उदाहरण को पोस्ट करने में लगभग झिझक रहा था आप देखते हैं कि यह ईए आईएम परीक्षण से एक व्यापार था। यह एक विशेष अधिकतम-लाभकारी सेटिंग पर ट्रेडों को अपने मुनाफे में लेने के लिए किया था। व्यापार में हुई अजीब बात यह है कि जब मैं वापस चला गया और अपना मैन्युअल ट्रेड-ले-लाभ वाले क्षेत्रों को चिह्नित किया, तो उन्होंने ईएएस गतिविधि के साथ मिलकर काम किया। बहुत अजीब। वैसे भी, मैं अपने व्यापार में एमएसीडी का इस्तेमाल नहीं करता, लेकिन ईए करता है यह 605 के लिए डिफ़ॉल्ट के लिए 24529 डबल सेट था। ठीक है, तो मैं कैसे इस quottradequot मैं अच्छी तरह से मैं न। मैं केवल मेरे बाहर निकलने के लिए क्रॉस एक्सटेंशन का उपयोग करता हूं। ) 15 मीटर चार्ट पर ब्रेकआउट की पुष्टि करते हुए मेरी प्रविष्टियां अधिकतर दैनिक (प्रत्येक घंटे की चार्ट पर 24ma के आधार पर) की दिशा में ब्रेकआउट पर आधारित होती हैं आशा है कि आप अभी भी मुझे प्यार करते हैं क्योंकि पानी के ऊपर गड़बड़ी हुई है मुसकान। यह वास्तव में पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के लिए खोज के रूप में जाना जाता है, यही कारण है कि कई व्यापारियों को छोड़ दें और विफल हो लेकिन अगर यह आपके लिए काम करता है और आपको व्यापार के बारे में दिमाग खोलता है, तो कौन दूसरों की क्या सोचता है? यहां टेक्सास में (संभवत: अन्य जगहें भी) एक पुरानी कहावत है, यह तोड़ चुका है, इसे ठीक न करें मुझे लगता है कि यह आपकी स्थिति पर लागू होगा। मेरी समस्या यह है कि मुझे एक प्रणाली मिलती है, आम तौर पर यहां जो परीक्षण किया जाता है और मैं इसे व्यापार करता हूं। एक और साथ आता है और मैं परीक्षा देखता हूं, कोशिश करता हूं और इसे अपनाना करता हूं और वास्तव में पिछली प्रणाली को छोड़ना नहीं चाहता। दोहराएँ। दोहराएँ। दोहराएँ। मुझे अपने दिमाग को बनाने की ज़रूरत है क्योंकि मैं सबसे अधिक पसंद करता हूं। चुनने के लिए बहुत अच्छे सिस्टम मैं परम सिंगल सिस्टम के लिए बेहद भुगतान करेगा। इससे मुझे मूल्यवान समय बचा होगा जैसा कि यह खड़ा है, मैं इसे जीवित रहने के लिए करता हूं और मेरे मॉनिटर के पीछे बहुत अधिक समय खर्च करते हैं एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, आपको एक सफल फ़ॉरेस्ट मार्टर की आवश्यकता है

No comments:

Post a Comment