Wednesday 14 March 2018

3 डी - विदेशी मुद्रा चार्ट


3 डी सिस्टम कॉर्पोरेशन स्टॉक चार्ट समय के बाद वास्तविक समय पूर्व-मार्केट समाचार फ़्लैश उद्धरण सारांश भाव इंटरएक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग कृपया ध्यान दें कि एक बार जब आप अपना चयन करते हैं, तो यह NASDAQ के सभी भविष्य के विज़िट पर लागू होगा। अगर, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल isfeedbacknasdaq कृपया अपने चयन की पुष्टि करें: आपने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है। यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपनी कुकी हटा देते हैं। क्या आप निश्चित हैं कि आप अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं हमारे पास पूछने का पक्ष है कि कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को निष्क्रिय करें (या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं), ताकि हम आपको प्रथम-दर बाजार के समाचार प्रदान करना जारी रख सकें और डेटा आपसे उम्मीद करते हैं। 3 डी चार्टिंग का संकल्पना जनवरी 2006 में शामिल हो गया स्थिति: ग्लेन में राजकुमार 5,564 डाक लापता लिंक मुझे पता है मैंने कुछ पोस्ट किया है जो कुछ बहुत ही अजीब बैठेगा, लेकिन मैं यह स्वीकार भी करूँगा कि यह एक बाहर है। इतने लंबे समय तक व्यापार करने के बाद भी मुझे अब भी लगता है कि इसके लिए एक और पहलू भी है कि मैं अभी तक मेरी संतुष्टि के बारे में जानने में असमर्थ हूं। क्यों, जब मैं एक 3 आयामी दुनिया में काम कर रहा हूं, तो क्या मैं केवल उनमें से 2 को देख रहा हूं जहां खुदरा एफएक्स में तीसरा आयाम वॉल्यूम कार्यात्मक नहीं है I ओपन इंटरेस्ट मुझे उस पर एक डाटास्ट्रीम करना बहुत पसंद आया। पहले नोटिस यहां अपनी खुद की लंबी व्याख्या सम्मिलित करें। अंतिम ट्रेडिंग दिवस यह एक ऐसा मैं नहीं मान सकता है कि बोरकर नियमित रूप से प्रदान नहीं करते हैं। यहां तक ​​कि वर्तमान स्पॉट के लिए पर्याप्त होगा। मैंने इस अवधारणा पर अतीत में कई बार काम किया है लेकिन हमेशा इसे दराज में अगली बार तक फेंकने के लिए खत्म होता है। यदि क्या होगा: जिस चार्ट पर आप देख रहे हैं वह वास्तव में एक रंगीन पृष्ठभूमि पर स्ट्रिंग के टुकड़े की तरह नहीं है, बल्कि वास्तव में एक कुंडली में कहा गया है कि रंगीन पृष्ठभूमि के ऊपर बैठे कुंडल। quotI फ्लैट बाजार से नफरत है क्या होगा अगर हम बाजार को फ्लैट नहीं मानते हैं, लेकिन तीसरे आयाम में वास्तविकता में यात्रा कर रहे हैं या तो सीधे आप की ओर या सीधे आपसे दूर। क्या एक आगामी कदम तय करने में मदद मिलेगी, फरवरी 2007 में शामिल हुई स्थिति: AKA Gatersaw 386 डाक इस तरह से कुछ देखा है। यह महंगा है। हज़ार रुपये एक महीने या अधिक दृश्य व्यापारी या कुछ इसी तरह से कहा जाता है। यह आपके जैसे स्प्रिंग्स का प्रयोग करता है लेकिन न कि सिलेंडर्स जो पारदर्शी पानी की तरह दिखते हैं और बढ़ते हैं और कम होते हैं। वैसे भी मैंने देखा कि पानी में एक सिलेंडर खड़ा है। आप पानी के ऊपर और नीचे के हिस्से को देख सकते हैं। हर पहलू को समय पर समझ में आ गया। (एक साल पहले) पानी के नीचे का हिस्सा एक ही बात का मतलब था। पानी के ऊपर का हिस्सा एक और मतलब था आपके पास लगातार 5 सिलेंडर और हर 5 मिनट के बार या संपीड़न के लिए मोमबत्तियां होती हैं। हिइकिन एशी मोमबत्तियां विकट बनाम बॉडी पर आधारित गति को दिखाती हैं और विकट की ओर या नीचे की प्रवृत्ति का दिशा देती है। यह सचमुच उतना आसान है। अप्रैल 2007 में शामिल हुए स्थिति: मेरे 3 डी चश्मे wheres 248 डाक मैं बाज़ार के गहराई से 3 आयामी दृश्य साझा करता हूं। और इस समय तूफान पर कुछ समय के लिए जुनूनी हो गए हैं और इस घटना के स्पष्टीकरण के कारण हो रहा है। अधिक महत्वपूर्ण यह क्यों हो रहा है? सवाल पैदा करने के साथ-साथ यह प्रश्नों की कसमता पैदा करता है कि किस प्रकार मानव की जरूरत है (जैसा कि मुझे लगता है कि हममें से कोई भी) बाहरी दुनिया को हमारी आँखों में डाल दिया जाता है आंदोलन, समय, अंतरिक्ष, द्रव्यमान के रूप में माना जाता है कि ये कोटेश्यक्वाट साबित होता है कि मन कैसे हो रहा है इसका नतीजा। और यह 3 आयामी ग्रिड द्वारा बनाया गया है। हमारी आँखों में क्या मैं एक ही charastersitic व्यवहार क्या बाजार बनाता है beleave अधिक दूर के परिप्रेक्ष्य में बाजार व्यवहार का पालन करते समय जैसा कि हम और भी अधिक करीब देख रहे हैं, इसी तरह की आध्यात्मिकता बना सकते हैं। लेकिन क्या होता है जब बाजार की समयरेखा बदल जाती है और अधिक करीब दिखती है परिप्रेक्ष्य वास्तव में परिप्रेक्ष्य पर भिन्न परीक्षक मिलता है दृष्टिकोण के इस दो अलग-अलग समयबद्धताओं के संयोजन के रूप में यह उस पल के 3 आयामी अवलोकन बनाता है मैं इस घटना पर शोध कर रहा हूं। और अगर हर चीज अच्छी तरह से अच्छी तरह से हो सकती है तो अंतिम रूप से एक पुस्तक के रूप में मेरे मेमोओ को फिनाइट के लिए सामग्री प्राप्त करना चाहिए। लेकिन अब तक जितना अधिक गहरा मैं अब तक मुझे मिल रहा है। और गैर-रैखिक विज्ञान, स्वप्न और नींद की रातों में समाप्त होता है। लेकिन विज्ञान का यह क्षेत्र अब भी शुरुआत में ही है। जैसा कि अधिक विज्ञान वास्तविकता के यादृच्छिक परिणाम को देखने के लिए शुरू होता है। मार्च 2007 में शामिल किया गया स्थिति: बाजार के सर्फर 388 पदों मैं वास्तव में इस विषय पर दूसरे दिन सोच रहा था, उनमें कई चैनलों के साथ कुछ चार्ट देखने के बाद लगभग बाजार के एक 3 डी जैसे मॉडल का निर्माण होता था। क्या पिछड़े गति का प्रतिनिधित्व करता है यदि 2 डी मॉडल का प्रतिनिधित्व करता है, डाउन, बाएं और दाएं शामिल है, फरवरी 2007 में स्थिति: AKA Gatersaw 386 डाक दृश्य व्यापारी, मैं किस बारे में सोच रहा था उसका नाम है। विजुअलट्रैडर मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक समूह में 1 साधन बनाम दूसरों के रुझान और दिशा की ताकत और दिशा दिखाता है। यह सचमुच उतना आसान है। अक्टूबर 2006 में शामिल किया गया स्थिति: ब्रिटुनकुलस 940 डाक ये चार्ट पहले से ही 3 डी हैं I 2 अंतरिक्ष आयाम और समय। फ़रवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: AKA Gatersaw 386 पदों के लिए ब्रह्मांड में किसी भी बिंदु का पता लगाने के लिए हमें 3 निर्देशांक की आवश्यकता है। मुझे यकीन नहीं है कि अगर ऐसा है तो बेमैक क्या है मूल्य, समय, (परिवर्तन की दर) यह वास्तव में आसान है। जनवरी 2006 में शामिल हुई स्थिति: ग्लेन में 5,564 पदों के ब्रह्मांड में किसी भी बिंदु का पता लगाने के लिए हमें 3 निर्देशांक की आवश्यकता है। मुझे यकीन नहीं है कि अगर ऐसा है तो बेमैक क्या है मूल्य, समय, (परिवर्तन की दर) बिल्कुल। लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि तीसरे बिंदु क्या है मेरे पास कुछ विचार हैं लेकिन कुछ अतिरिक्त इनपुट की आवश्यकता है यहां छोटे ज्ञापन हैं क्योंकि दो समय-सीमाएं tru आरएसआई को जोड़ती हैं 9. छोटे ऑब्जेक्ट मेरे कामों में आधारित हैं I जैसा कि 4 एच में देखे जाने और संकेत समय बनाने के तरीके के रूप में उस समय में बाज़ार का व्यवहार हुआ। thos संकेत लाइनों परिप्रेक्ष्य के 5m समय रेखा में सबसे horisontal बाधाओं पैदा करेगा और 5 मिनट के परिप्रेक्ष्य के 4h शीर्ष के समान संकेत बनाने के रूप में समय और स्थान के टुकड़े बनाते हुए यह देख सकते हैं कि बाजार दबाव कैसे थ्रस टुकड़ों के अंदर बर्ताव करता है। मस्तिष्क की वजह यह है कि एक ट्यूब (प्रवृत्ति) बनाने के लिए 4 लाइनों (नीचे 5 मिनट में मध्यम गहरा 4 लाइनें) का संकलन। इसकी अधिक सटीक लेकिन सबसे महत्वपूर्ण वर्तमान 4 लाइनें हैं और थियो के अंदर व्यवहार (4 एच 4 पहली पंक्तिएं quottrendquot की शुरुआत है) इस तरह से दृष्टिकोण के अलग-अलग समय-सारिणी में सभी समय में महत्वपूर्ण क्वाट्रेन्डक्वाट हो रहा है। आरएसआई में thos संकेत लाइनों मूल्य आंदोलन में बाधाओं (horisontal लाइनों) बनाता है जो फिबोनाची के साथ कीमत कार्रवाई में पुष्टि की जा सकती है। मेबा आने वाले महीनों में मैं इसके लिए विंडो बनाने के लिए छोटे हिस्सों को संकलित कर सकता हूं। व्यक्तिगत नोट्स के बहुत सारे हैं लेकिन खराब अंग्रेजी इसकी मूल भाषा नहीं है और अधिक जानकारी और स्क्रीन शॉट टिप्पणियां स्पष्ट और कहानी के रूप में नहीं हैं। निजी यादों के कारण जनवरी 2006 में शामिल हुए स्थिति: Pips Ahoy 1,132 पोस्ट हाय Bemac और सभी। हाय, इस धागे में कुछ गहराई से गहरी सोच चल रही है। Ive कभी इसे बहुत समय के साथ अपने मन में मूल्य से दूर सोचा नहीं दिया, लेकिन आप कुछ दिलचस्प विचारों को लाने के लिए ओलहेड को एक डब्लूकेक देना होगा और देखें कि क्या आता है। मैं सोच रहा था कि अगर माता 60 के दशक का बच्चा है। मुझे लगता है कि 60 के दशक में बर्कले में टेलीग्राफ एवेन्यू पर रहने के दौरान मैंने कुछ दूर के विचारकों के साथ कोहनी को भुनाया। मुसकान। जुलाई 2006 की स्थिति में शामिल: सदस्य 547 पोस्ट बिल्कुल। लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि तीसरे बिंदु क्या है मेरे पास कुछ विचार हैं लेकिन कुछ अतिरिक्त इनपुट की आवश्यकता है एक दिलचस्प विचार - एक 3 आयामी विदेशी मुद्रा डेटा आउटपुट मैं आपको एमसी 2 पर आधारित एक मॉडल का सुझाव देता हूं। पहला आयाम एम होगा (जो कि मामला है) - किसी भी टिक पर कीमत यह वही है जो समय पर उस समय कोई भिन्न नहीं हो सकता। कम या ज्यादा वजन करने के लिए मूल्य या धन समय के साथ बदल जाता है दूसरा आयाम सी (या स्थिर) होगा - समय कारक यह स्थिर है क्योंकि उस अंतिम सेगमेंट के समय के अंतराल समय के अगले खंड के समान है (कम से कम विदेशी मुद्रा में हो सकता है। आप दूसरे क्षेत्र में समय बेंड कर सकते हैं। तीसरा आयाम ई (ऊर्जा) होगा - मात्रा पैसे का या तो आपके खाते में या बाहर निकलता है। न केवल मजाकिया, न केवल आपके वॉलेट, लेकिन बैंक, दलाल या जो भी आपके व्यापार के दूसरी तरफ है, का बटुआ। यह तीसरा आयाम पहले दो के उत्पाद से है। इसका विदेशी मुद्रा में है, लेकिन आप इसे देख सकते हैं। लाभ और हानि की ऊर्जा या तो इसमें शामिल हर पल को बाजार में डाल दिया जाता है। क्या आप फरवरी 2007 में शामिल हो सकते हैं स्थिति: AKA Gatersaw 386 डाक मैं कुड्ज़ू से सहमत हूं। मैं एक लाइन चार्ट की कल्पना करता हूं जो कि रंग (2 डी) बदलता है या पक्षपाती (3 डी) को टिक के रूप में टिक के रूप में पहचाने जाते हैं क्योंकि हमारी तीसरे समन्वय के रूप में ऊर्ध्वाधर आंदोलन की गति के लिए जांच की जाती है। शायद मोमबत्ती जो अधिक बल मौजूद है जब चौड़ी हो। मुझे नहीं लगता कि मोमबत्तियों की कल्पना करना मुश्किल होगा कि दबाव पर आधारित परिवर्तन रंग सिर्फ लाल और सफेद हिइकिन जैसा मोमबत्तियों की बजाय हम ऊर्ध्वाधर आंदोलन की गति के आधार पर लाल से नारंगी, पीले, हरे, नीले, नील, वायलेट तक लगातार अद्यतन होते। आपके चार्ट पर एक 3 डी सीढ़ी का दर्शन जो दबाव के साथ चौड़ा होता है मूल्य के साथ ऊपर और नीचे ले जाता है ओआंडा के रिचर्ड ओल्सन मालिक कीमत की दिशा को पढ़ने के लिए टिक डेटा का उपयोग करता है। इसकी काफी सीधे आगे अगर बैल जीतने जा रहे हैं तो आप अधिक खरीदारी देखेंगे। यह गेम मुश्किल से ऐसा लगता नहीं है एक अच्छा वायदा ब्रोकेर्ट्रेडहेडज फंड के स्वामी ने इस सप्ताह गुरुवार को मुझसे कहा, quot: आपके पास अच्छे और बुरे दिनों होंगे यह सब उन बुरे दिनों को प्रबंधित करने के बारे में है जो आपको इसके माध्यम से मिलेगा। मुझे व्यापार पसंद है। वाउकाप वायदा से साइमन बी। महान उद्धरण और माँ के पास कुछ दूर विचार हैं मैं अपनी फाइबोनएक्टीट्रेंडलाइनआरएसआई उदाहरणों को कीमत फिबोनैचि रिट्रेजमेंट की पुष्टि के लिए लाभ के रूप में देख सकता हूं। मां का सुझाव है कि टुकड़े या ट्यूब दबाव के साथ बातचीत करते हैं। नए ट्यूब्सफे्रैगमेंट्स का गठन किया जाता है जब एक नया रुझान स्थापित होता है। यह सचमुच उतना आसान है। नवंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 63 पद 3 डी में जाने की कुंजी तीसरी आयाम तय करना है। वॉल्यूम एक अच्छा 3 पहलू हो सकता है (यदि हम एक सटीक मान प्राप्त कर सकते हैं) मेटाट्रेडर के आधिकारिक मंच से यह तस्वीर, यह सभी एमए के साथ 3 डी की तरह लग रहा है। शायद यह किसी को यहां प्रेरणा दे सकता है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जनवरी 2006 में शामिल हो गया स्थिति: ग्लेन 5,564 पदों पर राजमार्ग 3 डी में जाने की कुंजी तीसरी आयाम तय करना है। वॉल्यूम एक अच्छा 3 पहलू हो सकता है (यदि हम एक सटीक मान प्राप्त कर सकते हैं) मेटाट्रेडर के आधिकारिक मंच से यह तस्वीर, यह सभी एमए के साथ 3 डी की तरह लग रहा है। शायद यह किसी को यहाँ प्रेरित कर सकता है यहां पहले से ही सॉर्का किया गया था जैसा कि मैंने याद किया, मैंने इसे फुंटेल कहा था नवम्बर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 9 पदों क्या एक्सचेंज है जो टीए में लापता है जो बाजार की कार्रवाई और व्यवहार को बेहतर ढंग से वर्णित करने के प्रयासों को निराश करता है मैं यह प्रस्ताव देना चाहूंगा कि तीसरे आयाम को बाजार की तीव्रता के रूप में वर्णित किया जाना चाहिए। जैसा कि वॉल्यूम कार्यात्मक नहीं है, उस अवधि को पकड़ने के अन्य तरीके हैं, जब तीव्रता इसकी चोटी और ऊंचाई पर होती है, और जब एक दूसरे से आगे बढ़ती है, मैं इसके अलावा, एक भी अपने व्यापार की तीव्रता को बदल सकता है, क्योंकि रिटर्न अंतिम उपाय हैं अपने खुद के व्यक्तिगत प्रदर्शन यह इस बात को ध्यान में रखता है कि बाजार निजी भावनाओं से स्वतंत्र है, लेकिन ये दोनों आपके खाते के परिणामों से काफी जुड़े हुए हैं, मैं इस प्रकार दोनों के उदाहरण देना चाहूंगा: बाजार तीव्रता 1) बाजार खोलता है (बिजली का निर्माण, बिजली का समय) 2) बाजार समाचार विज्ञप्ति (निर्माण, समाचार विज्ञप्ति, परिणाम) 3) बाजार चक्र व्यक्तिगत तीव्रता (क्योंकि यह एक निजी उपाय है जिसे मैं इसे व्यापार उद्धरणशास्त्र कहते हैं) 1) पूर्व व्यापार प्रबंधन 2) व्यापार में 3) पोस्ट व्यापार प्रबंधन उदाहरण के लिए: मैं एक मॉडल का उपयोग करता हूं जिसमें व्यापार के 3 आयाम हैं: धुरी हैं: समय बनाम भावनात्मक ऊर्जा बनाम तकनीकी कौशल उस घन के क्षेत्र में यह तय होता है कि क्या व्यापार पहली जगह पर संभव है या नहीं। अनुभव के साथ कई प्रतिभागियों को समझना होगा कि बाजारों के बारे में पता करने के लिए क्या है? क्या मुझे लगता है कि इसका करीबी व्यक्तित्व के उदाहरण के रूप में मदर ने पोस्ट चार्ट पर उल्लेखनीय रूप से अविश्वसनीय संयोग है जो चैनल के निर्माण में मूल्य कार्रवाई में होते हैं। ऐसा क्यों होता है पूरी फिबोनैची चीज आम तौर पर भीड़ के व्यवहार को पकड़ने की कोशिश कर रही है, आखिरकार बाजार की तीव्रता को तैयार करना निश्चित रूप से संभव है - इसके साथ ही अपने व्यक्तिगत दृष्टिकोण (या आपकी व्यक्तिगत फिबोनाची) के साथ तीसरे आयाम तैयार करना चाहिए यहां ग्लोबल वार्मिंग के लिए कोई नहीं कहिए, परिप्रेक्ष्य के निर्माण के विचारों पर बहुत अधिक जानकारी है। 1. अपने आप को कोई परिप्रेक्ष्य के बिना अंतरिक्ष में तैरती लाल रेखा के रूप में देखें। 2. एक परिप्रेक्ष्य को जोड़ने के रूप में यह सुरंग दृश्य के रूप में देता है। जैसा कि घटने को देखते हुए यह महसूस किया जा सकता है कि इस दृष्टिकोण के अधिक केंद्र सभी लाइनें भौथर से जुड़ी लगती हैं और दो पंक्तियों के बीच की दूरी को रेगोनिओन नहीं कर सकती सुरंग की दूरदराज तक दूरी बना रही है जो अंतहीन लगता है। यदि केवल एक आँख के साथ अंतरिक्ष देखकर खुला हो और आगे देखकर रोचक हो। लगता है कि थियो ऑब्जेक्ट्स की कितनी दूरी है, इसका विश्लेषण करना कठिन है। 3. पीसवीसी के एक और दूत को जोड़कर, हॉरसोंट का एक लैंडस्केप दृश्य के रूप में अधिक देता है। यहां परिप्रेक्ष्य की दूरी को विनियोग करने के लिए यहां अधिक संभव है। दोनों आँखें खुलने और पूर्व में होरिसों को देखकर kapteeni. orgiRMAfunctio। 20line29.gif यहां देखे जाने के साथ-साथ पूर्व घूमती हुई इस गानों की दृष्टि चार अलग-अलग रोगों में पैदा होती है। जमीन, वायु और जमीन पर दूरी, हवा पर बंद करें 4. परन्तु यह दूसरा परिप्रेक्ष्य क्या है जो परिप्रेक्ष्य की तरह अधिक वास्तविक बनाता है। यह ध्यान में रखते हुए कि यदि आप एक पहाड़ी पर खड़े हैं और पूर्व में घूमते हैं और पश्चिमी घंटों को देखने के लिए घूमते हैं अब थियो के दो चक्रों का संयोजन जहां आप एक परिप्रेक्ष्य पर बीच में हैं। 5. एक परिप्रेक्ष्य में thos horisonts के संयोजन के रूप में यह singel परिप्रेक्ष्य के अधिक 3 डी minensonal दृश्य बनाता है क्या वास्तविकता के अधिक सटीक दृष्टिकोण के रूप में देखा जा सकता है कि क्या हमारी आँखों को देखा जा सकता है जब हम यह मानते हैं कि मानव नाराज नहीं मानते हैं कि हम हमारी आँखों को देखते हैं तो हम नहीं हैं। हम दृश्य के बारे में हमारी थोड़ी बहुत पीछे हैं के रूप में सोडा के एक कर सकते हैं की तलाश में हम सोडा की नहीं हैं, हम इसके पीछे देख रहे हैं। जैसे कि आप लाल रेखा और थियोस डॉट्सस आंखें हैं और यह और अधिक भ्रमित हो जाता है क्योंकि थियो के दो परिप्रेक्ष्य में वास्तविक रूप से एक सिंगल हॉरिसों को देखने का अधिक सटीक तरीका बनाया गया था। 6amp7। अवलोकन के इस सटीक तरीके को देखकर वास्तव में 3 भिन्न क्षेत्रों में बनाया गया है। (6) जब thos के बीच में थॉस 3 बॉक्सशैक्स देखिए। यह विचार कर सकते हैं कि नीचे की तरफ देखने से नीचे की तरफ देखा जा सकता है, और आसमान पर देखे जाने पर शीर्ष बॉक्स है और मध्य है जहां एक भू-भाग के horisont का निरीक्षण कर सकते हैं संकेतकों का तहहनात्मक कार्य 4. उस लाल लाइन की देखरेख करते समय बाजार चल रहा है। शीर्ष और नीचे के व्यास संकेतक 0 और 100 हैं। जैसा कि अधिक कट्टरपंथी आंदोलन आता है और सूचक थ्रस डरिसॉंट (अधिक 0 या 100 के करीब) तक दूरी तक चलता है, इस कदम को अब तक (सूचक) क्षितिज (चर) यह पर्यवेक्षक ठीक से नहीं हो सकता। चूंकि यह कट्टरपंथी आंदोलन एक औरवें स्थान पर आ जाता है जब अधिक जानकारी उपलब्ध होती है त्रे बाजार चालें (दो घंटों के बीच की तरफ बढ़ जाती है)। बाजार चर 9 (9 मोमबत्ती) के अंदर 20 पिप्स में नीचे और नीचे जाता है जब बाजार में अचानक 40 से नीचे की ओर बढ़ता है और शुरू होता है। संकेतक थियो डॉट्स (एक या लगभग 100) में से एक पर समाप्त होगा। जबकि सूचक अब इस 40 कूद के बाद से लेकर आता है। सूचक यह एक avarange चाल के रूप में balanses। और क्षितिज के अधिक केंद्र बन जाता है। और अधिक कट्टरपंथी कूद या डाउन की आवश्यकता होगी जैसा कि बीफ़ुर के रूप में एक समान प्रतिक्रिया है। प्रश्न: क्यों quottrendquot 4 लाइनों (3zones) द्वारा बनाया गया है क्यों संकेतक दुनिया के वास्तविक 3dimension परिप्रेक्ष्य के रूप में व्यवहार करता है। फ्यूजन चार्ट्स फ्री वर्ल्ड फ्लैश से दूर जा रहा है और हम भी हैं। फ्यूजनचार्ट्स फ्री हमारी स्वतंत्र फ़्लैश आधारित चार्टिंग लाइब्रेरी थीं, और अब यह सक्रिय विकास के तहत नहीं है। यदि आप एक मौजूदा उपयोगकर्ता हैं, तो आप यहां दस्तावेज का संदर्भ ले सकते हैं। लेकिन हमें चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमारे पास अभी भी बहुत सारी चीज़ें हैं: फ़्यूज़नचर्ट्स अब पूरी तरह जावास्क्रिप्ट (एचटीएमएल 5) आधारित जावास्क्रिप्ट चार्टिंग लाइब्रेरी है। यदि आप अपनी वेबसाइट के सॉफ्टवेयर के लिए इंटरेक्टिव चार्ट और मैप्स जोड़ने में रुचि रखते हैं, तो आप हमारे निशुल्क परीक्षण के साथ आरंभ कर सकते हैं। या यहां लाइव उदाहरणों का पता लगाएं। यदि आप कोई है जो जावास्क्रिप्ट पर अन्य भाषाओं को पसंद करता है, तो हमारे पास कुछ मुफ्त प्लग-इन और आवरण हैं विशेष रूप से आपके लिए। अब आप अपनी पसंद की भाषा में चार्ट और ग्राफ़ कर सकते हैं। यह आपको jQuery का उपयोग करके अपने एप्लिकेशन में जावास्क्रिप्ट चार्ट जोड़ने की अनुमति देता है। उदाहरणों के साथ विस्तृत दस्तावेज देखें। AngularJS ऐप बनाना आप AngularJS में चार्ट बनाने के लिए इस प्लगइन को पसंद करेंगे। इस ब्लॉग पोस्ट में और अधिक जानकारी देखें या इस दस्तावेज़ीकरण पृष्ठ पर क्लिक करें। क्लाइंट-साइड भाषाओं का कोई प्रशंसक अपने आवेदन के लिए इंटरैक्टिव जावास्क्रिप्ट ग्राफ, गेज और मैप बनाने के लिए हमारे PHP चार्ट आवरण की कोशिश करें। यहाँ कैसे शुरू करने के लिए जानें एएसपी सर्वर साइड आवरण का उपयोग करके आप अपने एएसपी वेबसाइट में कोई भी जावास्क्रिप्ट कोड लिखने के बिना चार्ट बना सकते हैं। अपना पहला चार्ट बनाने के लिए इस पृष्ठ पर दिए चरणों का पालन करें अधिक चाहते हैं या किसी भी अन्य प्रश्न को ध्यान में रखें सिर्फ नरफ्यूज़नचर पर एक पंक्ति ड्रॉप करें और अच्छी तरह से मदद करने के लिए खुश रहें 3dquot सूचक। दिलचस्प लगता है, मैं पहली बार सोच रहा था कि क्यों हर संकेत पर देर हो गई, मुझे एहसास हुआ कि आप इसे 1 मोमबत्ती देर करना चाहते हैं मैं यह पूछने पर विचार कर रहा था कि क्या संभव है (सभी प्रोग्रामर को वहां से बाहर) यह जांच कर कि क्या क्रॉस उस समय (10 मिनट तक) से अधिक है, तो यह एक घंटे के लिए प्रतीक्षा करने के बजाय व्यापार कर सकता है व्यापार। मुझे लगता है कि यदि संभव हो तो यह बहुत अच्छा होगा, कि जब एक बार क्रॉस बना दिया जाए, तो विशेषज्ञ इसे देखेगा, अगर कॉर्स रहता है और 10 मिनट के बाद बदलाव नहीं करता तो यह व्यापार करता है। मुझे पता है, यह दिलचस्प लगता है () o0o () o0o 01-23-2005, 08:03 प्रधानमंत्री मानद मॉडरेटर शामिल होने की तिथि: सितम्बर 2004 स्थान: समुद्र के द्वारा शहर ठीक है, मैंने इसके बारे में सोचा, जब मैं देख रहा था यह पहली बार में, लेकिन फिर मैंने फैसला किया, कि कुछ पिप्स ढीला कर दिया है। एक गलत स्थिति खोलने की तुलना में लेकिन अब मुझे लगता है कि आपका विचार थोड़ा पहले ही बना सकता है। लेकिन फिर भी, अगर हमारे पास कोई विशेषज्ञ है, तो हम इसे प्रदर्शन कर सकते हैं, और उसके बाद काम करना आसान होगा। सादर, रवीक 01-23-2005, 08:06 पूर्वाह्न विदेशी मुद्रा माननीय मॉडरेटर में शामिल होने की तिथि: अगस्त 2004 सच है, आजकल मैं इसके साथ थोड़ी देर के लिए खेल रहा हूं, शायद यह एक ऐसी सेटिंग है जो बड़े पदों को खोलेगा, क्योंकि आपका केवल इसके लिए खुला रहता है 6-8 मोमबत्तियाँ () o0o () o0o 01-25-2005, 09:24 पूर्वाह्न विदेशी मुद्रा माननीय मॉडरेटर में शामिल होने की तिथि: अगस्त 2004 स्थान: एसएलसी, यूटी, यूएसए। इसके प्रोग्रामिंग अंत में, इससे पहले कि मैं एक तरह से या किसी अन्य का उत्तर दे सकूं, आईडी सूचक के बारे में अधिक जानें और यह कैसे गणना की जाती है। पार का पता लगाना थोड़ा और अधिक मुश्किल है, फिर लगता है। 01-25-2005, 09: 26 पूर्वाह्न विदेशी मुद्रा मानद मॉडरेटर में शामिल होने की तिथि: अगस्त 2004 स्थान: एसएलसी, यूटी, यूएसए एक त्वरित दिशा-निर्देश है कि कई चीजों को गणना की जाती है, हमेशा सही नहीं होती, लेकिन अगर खुली कीमतें इसे पार करती हैं आप इसे एक क्रॉस के रूप में गिने में सक्षम हो सकते हैं, यहां तक ​​कि थू बंद हो सकता है कहीं न कहीं यह एक क्रॉस नहीं है, लेकिन अगर आपके पास एक उच्च फिल्टर या एन्टी ऑर्डर ऊपर ऊपरी कम है, तो आप ठीक हो सकते हैं। 01-25-2005, 10:00 पूर्वाह्न विदेशी मुद्रा मानद मॉडरेटर सम्मिलित हों तिथि: सितम्बर 2004 स्थान: समुद्र के द्वारा शहर मैं आपकी मदद के लिए वास्तव में कृतज्ञ हूं। इस धागे में पहली पोस्ट में कोड संलग्न है। सादर, रैविक 01-26-2005, 12:30 पूर्वाह्न विदेशी मुद्रा मानद मॉडरेटर शामिल हो गए तारीख: अगस्त 2004 स्थान: एसएलसी, यूटी, संयुक्त राज्य अमरीका मूल रूप से रविंक द्वारा पोस्ट किया गया मैं आपकी मदद के लिए वास्तव में आभारी हूं। इस धागे में पहली पोस्ट में कोड संलग्न है। फिर मैंने इसे याद किया। मुझे अपनी आँखों को व्यापक या कुछ और खोलना होगा अगर मैं समय निकालता हूं तो मैं देख लूंगा, तुम्हारा सांस तू नहीं रखता 12-07-2005, 12:54 प्रधान मंत्री सम्मिलित हों तिथि: दिसंबर 2005 मुझे लगता है कि पोस्ट की गयी फाइल कोड माउंट 3 के लिए है, इसे एमटी 04 में बदल दिया जाएगा 12-07-2005, 01:19 PM विदेशी मुद्रा मानद संचालक सम्मिलित तिथि: सितम्बर 2004 स्थान: समुद्र द्वारा शहर एमटी 4 में इस तरह एक संकेतक है, याहू समूह डाउनलोड अनुभाग की खोज करें, इस लिंक पर आप लिंक अनुभाग में लिंक पा सकते हैं

No comments:

Post a Comment