Monday 19 March 2018

विदेशी मुद्रा - एक्सप्रेस


OptionsXpress के पास एफएक्स विकल्प हैं मुझे पता नहीं था कि रिटेल ब्रोकर ने बहुत सारे आकारों में एफएक्स विकल्प दिए थे जो एक नियमित व्यक्ति (सभी के लिए 10,000 इकाइयां, लेकिन 1,000,000 इकाइयां हैं) के बारे में चिंता करने की कोई डिलीवरी या असाइनमेंट नहीं है FX विकल्प के लिए OptionsXpress, यह व्यापारिक रूप से उन्हें कैसे प्रदान करता है? मैंने कुछ ISE विकल्पों का कारोबार किया है और वे एक दिलचस्प उत्पाद हैं। वे ISE और पीएचएलएक्स द्वारा पेश किए जाते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप किस उत्पाद का व्यापार कर रहे हैं ISE में बड़ी संख्या में सहेजे गए वेबिनार हैं जो आपको तेज़ी से गति के लिए ला सकते हैं एक बात जो कई लोगों के लिए अपील नहीं करती है, यह है कि आप सबसे अधिक फायदा उठाते हैं कि आप हाजिर बाजार में आनंद लेते हैं। 100 के (10 कॉन्ट्रैक्ट्स) विकल्प पर एक एटीएम विकल्प 1800 हो सकता है और आपको 50 के डेल्टा मिलता है जबकि स्पॉट मार्केट पर आप 1000 के साथ एक ही कॉन्ट्रैक्ट का व्यापार कर सकते हैं और कुल नुकसान को महसूस करने से पहले 180 पिप्स तक जोखिम उठा सकते हैं, 100 की डेल्टा के साथ शुरू हो जाएगा। इस समय की असली सुंदरता अब से दो साल होगी जब अधिक दलालों ने सार्वभौमिक खातों की पेशकश शुरू कर दी है (आईबी अब यह करता है)। इसके बाद आप अपने विकल्पों को उसी खाते में स्थान स्थितियों के साथ समायोजित कर सकेंगे। इसके बावजूद, मुझे लगता है कि व्यापार विकल्प आपके दीर्घकालिक विचारों को एक विनियमित वातावरण में चलाने के लिए शानदार तरीका हैं। ट्रेडस्टेशन उनको अच्छी तरह से प्रदान करता है मैंने कुछ ISE विकल्पों का कारोबार किया है और वे एक दिलचस्प उत्पाद हैं। वे ISE और पीएचएलएक्स द्वारा पेश किए जाते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप किस उत्पाद का व्यापार कर रहे हैं ISE में बड़ी संख्या में सहेजे गए वेबिनार हैं जो आपको तेज़ी से गति के लिए ला सकते हैं एक बात जो कई लोगों के लिए अपील नहीं करती है, यह है कि आप सबसे अधिक फायदा उठाते हैं कि आप हाजिर बाजार में आनंद लेते हैं। 100 के (10 कॉन्ट्रैक्ट्स) विकल्प पर एक एटीएम विकल्प 1800 हो सकता है और आपको 50 के डेल्टा मिलता है जबकि स्पॉट मार्केट पर आप 1000 के साथ एक ही कॉन्ट्रैक्ट का व्यापार कर सकते हैं और कुल नुकसान को महसूस करने से पहले 180 पिप्स तक जोखिम उठा सकते हैं, 100 की डेल्टा के साथ शुरू हो जाएगा। इस समय की असली सुंदरता अब से दो साल होगी जब अधिक दलालों ने सार्वभौमिक खातों की पेशकश शुरू कर दी है (आईबी अब यह करता है)। इसके बाद आप अपने विकल्पों को उसी खाते में स्थान स्थितियों के साथ समायोजित कर सकेंगे। इसके बावजूद, मुझे लगता है कि व्यापार विकल्प आपके दीर्घकालिक विचारों को एक विनियमित वातावरण में चलाने के लिए शानदार तरीका हैं। वास्तव में जब एफएक्स पर विकल्प एक सार्वभौमिक उत्पाद बन जाते हैं तो यह एफएक्स व्यापार के साथ एक नया क्षेत्र खोलने वाला है। व्यापारियों के लिए व्यावसायिक व्यापारियों द्वारा निर्मित नहीं हो सकता प्रतीक्षा एमएफ ग्लोबल एक्सप्रेस। एक कार्यात्मक रूप से समृद्ध मंच, एमएफ ग्लोबल एक्सपर्स एक वास्तविक समय का व्यापार अनुप्रयोग है जो व्यापारियों को इंटरनेट का उपयोग करने के लिए अपने व्यापारिक खातों के आदेशों को बनाए रखने और बनाए रखने, काम करने के आदेशों की स्थिति प्राप्त करने, शेष राशि जांचना, भरे ट्रेडों की जांच करने और पुनः प्राप्त करने के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल करने की अनुमति देता है उद्धरण। यहाँ एक नमूना ऑर्डर प्रविष्टि स्क्रीन है। आपके प्रत्येक आदेश के ब्योरे के अतिरिक्त, आप अपने सभी कमोडिटी वायदा कारोबार गतिविधि का सारांश देख सकते हैं। इंटरनेट पर चलाता है - कोई विशेष सेटअप की आवश्यकता नहीं - बस इंटरनेट से कनेक्ट करें और व्यापार को आसान स्थापित करें - इंटरनेट पर डाउनलोड करने योग्य 5.0 MB आत्म-निष्कर्षण संस्थापन उपयोगिता खुली चिल्लाहट और इलेक्ट्रॉनिक बाज़ारों सहित सभी बड़े एक्सचेंजों पर बाजार का समर्थन करता है एकल क्लिक ऑर्डर प्रविष्टि एकाधिक डिस्प्ले से बैक ऑफिस सिस्टम से अपलोड किए गए ओपन पोजीशन दिखाता है और वास्तविक समय पी एल अपडेट उपलब्ध कराता है दैनिक और ऐतिहासिक विवरण उपलब्ध हैं पार्केड ऑर्डर अनुकूलन बोली स्क्रीन और ऑर्डर एंट्री सिंबल सूचियां एकाधिक ऑर्डर एंट्री मोड रीटेल और प्रोफेशनल ट्रेडर्स एंबेडेड वेब ब्राउज़र सिमुलेट व्यापार स्ट्रीमिंग उद्धरण बाजार की गहराई (ऊपर 5 बाजारों में एक साथ) प्रतीक लुकअप अनुबंध सूचना डेटा छंटनी (मात्रा, आदेश संख्या, मूल्य, पीएनएल) Savable Screen Layouts वास्तविक समय इंटरैक्टिव जावा चार्ट नि: शुल्क चार्ट समाचार खरीदें या विदेशी मुद्रा बेचें या मनी ट्रांसफर भेजें भारत से और यह यही है कि वे क्या कह रहे हैं कि मुझे BookMyForex पर एक महान अनुभव मिला है मेरा पहला आदेश वेबसाइट उपयोगकर्ता के अनुकूल है और लाइव बाजार से जुड़ी हुई है, जिससे आपको एक्सचेंज दरें स्पष्ट तस्वीर मिलती है। मुझे सिर्फ 1 घंटे में मेरा विदेशी मुद्रा कार्ड मिला है और यह दिन के अंत में सक्रिय था। कहीं भी कोई परेशानी या भ्रम नहीं निश्चित रूप से निकट भविष्य में फिर से बुक करें वैभव जगदीश, मैसूर मैंने बुकमॉएरेक्सक्स से सिंगापुर डॉलर खरीदा BookMyForex मेरी क्वेरी के लिए अच्छी तरह से जवाब दिया और किसी भी कठिनाई के बिना समय में आदेश दिया। प्रयासों की सराहना करते हैं शुक्रिया Maruthi वेंकटेश, कोयंबटूर यह कई बार मैं BookMyForex के माध्यम से ऑनलाइन विदेशी मुद्रा खरीदा है में से एक है। BookMyForex द्वारा दिखाए गए ग्राहक समर्थन और व्यावसायिकता शेष उद्योग के लिए एक बेंचमार्क हैं किसी को भी सिफारिश करेंगे पंककज वर्मा, दिल्ली के सर्वश्रेष्ठ, यह फॉरेक्स कार्ड, मुद्रा नोट्स और ट्रैवल इंश्योरेंस खरीदने के लिए बुकमेन्फोक्स के साथ एक शानदार अनुभव था। आप यह सुनिश्चित करने के लिए अच्छी तरह से प्रक्रियाएं निर्धारित करते हैं कि पूरे लेनदेन कुछ घंटों के भीतर सर्वोत्तम दरों पर किया जाता है। आपका वितरण समय सबसे अच्छा Ive कभी देखा था आपकी महान सेवा के लिए यश विश्वेश्वरा बाबू वल्लमकोण्डा, बैंगलोर एक छात्र होने के नाते, मेरे लिए मेरी विश्वसनीय फीस बदलने के लिए एक विश्वसनीय कंपनी चुनना महत्वपूर्ण था। BookMyForex को समय सेवा, सर्वोत्तम मुद्रा विनिमय दरों और सुविधा का उच्च स्तर प्रदान किया गया। अत्यधिक अनुशंसित अभिनव वाशिष्ठ, गुड़गांव मैं बुकमेन्फोक्स की नियमित क्लाइंट हूं। स्टाफ त्वरित और शीघ्र है और लंदन में मेरा बेट हमेशा 24 घंटे के भीतर अपने धन प्राप्त करता है। मैं किसी भी प्रकार की मुद्रा विनिमय आवश्यकता के लिए BookMyForex की सिफारिश करता हूं मंजूला शर्मा, दिल्ली मेरे हाल ही में GBP स्थानांतरण की सेवा बिल्कुल शानदार नहीं थी अगर मैं कभी ऐसी किसी भी व्यक्ति की सेवाओं की जरूरत महसूस करता हूं तो मुझे यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह BookMyForex के बारे में बताएगा। आप लोग बस लाइव दरों पर सर्वश्रेष्ठ BookMyForex Advantage पारदर्शी बुक विदेशी मुद्रा हैं कोई भी बनायी हुई दैनिक दर सटीक अंतर-बैंक मिड-मार्केट दरों पर विदेशी मुद्रा कार्ड्स खरीदें जितना 3 दिनों के लिए वर्तमान दर में लॉक-दर अलर्ट्स - अलर्ट्स प्राप्त करें, जब दरें आप चाहते स्तर तक पहुंचें विश्वसनीय विश्वसनीय और प्रतिष्ठित चैनल भागीदारों सत्यापित आरबीआई अधिकृत बैंक और विदेशी मुद्रा कंपनियां पूर्व निर्धारित विक्रेता एसएलएएस के साथ सुव्यवस्थित आदेश प्रसंस्करण नियमित स्थिति अपडेट और लाइव ऑर्डर ट्रैकिंग बेस्ट वैल्यू बचत करें 2.5 - 6.5 बैंकर एक्सचेंज कंपनियों पर 3.5 से ज्यादा बचत करें क्रेडिट कार्ड पर 6.5 - 6 से अधिक बचाएं हवाईअड्डा एक्सचेंज काउंटर पर सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करें सैकड़ों बैंकों और विदेशी मुद्रा कंपनियों की तुलना में आपके आस-पास की दरों की छूट चाहते हैं रियायती दरें अब एक कूपन कोड प्राप्त करें जो आपको छूट वाली दर (या जब आप विदेशी मुद्रा बेचते हैं तो प्रीमियम दरों) प्रदान करेंगे। आपको केवल अपने सामाजिक चक्र के साथ साझा करना है और हम आपको एक कूपन कोड देंगे जो आप ऑनलाइन बुकिंग के आदेश को पूरा करते समय आवेदन कर सकते हैं। ऑर्डर की राशि के आधार पर छूट अलग-अलग होती है। आपकी ऑर्डर की राशि बड़ी है, डिस्काउंट बड़ा है आगे बढ़ें और अपने दोस्तों के साथ बुकमेयरफ़ॉर्क्स शेयर करें अब स्मार्ट पैसों के स्थानांतरण के साथ बचाओ मेरे पास ओएफएक्स पर सकारात्मक टिप्पणी नहीं है। मैं कभी-कभी अमेरिका से एनजेड को पैसे का हस्तांतरण करता हूं और मेरे पास इस कंपनी के साथ कुछ भी सफलता नहीं मिली है। वे हर तरह से कुशल हैं - मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह बैंक के माध्यम से जाने के मुकाबले हमें कितना पैसा ओएफएक्स के माध्यम से ट्रांसफर कर रहा है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा स्थानांतरण कैथलीन किंग जनवरी 2017 मैं कई वर्षों से इस सेवा का इस्तेमाल किया है, मैंने इसे सबसे अधिक लागत प्रभावी और अत्यधिक कुशल प्रणाली माना है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण गेविन रिट्ज जनवरी 2017

No comments:

Post a Comment