Friday 16 March 2018

Dbfx - विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा ड्यूश बैंक विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उद्योग मान्यता प्राप्त विश्व नेता है। हमारा क्लाइंट केंद्रित दृष्टिकोण हमें हाजिर बाजार में मूलभूत तरलता प्रावधान से पूर्ण उत्पाद स्पेक्ट्रम के अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने में मदद करता है, जो कि संपत्ति और देनदारी प्रबंधकों दोनों के लिए अभिनव व्युत्पन्न समाधान के लिए है। ऑटोबहं ऑटोोबैन पर इंडस्ट्री रिकॉग्निशन एफएक्स, ड्यूश बैंकों को एफएक्स और कीमती धातु उत्पादों के व्यापक स्पेक्ट्रम के लिए इलेक्ट्रॉनिक व्यापार की पेशकश करने वाली इलेक्ट्रॉनिक वितरण सेवा प्रदान करती है। Autobahn पर Autobahn Maestro पर अधिक Maestro सामने से पीछे FX के समाधान को कारगर बनाने और स्वचालित रूप से भारी एफएक्स प्रवाह को स्वचालित करने के लिए प्रदान करता है अधिक एफएक्स प्राइम ब्रोकरेज एफएक्स प्राइम ब्रोकरेज (एफएक्सपीबी) ग्राहकों को अनन्यता बनाए रखने, संचालन और मार्जिन दक्षता को अधिकतम करने और लेन-देन की लागत को कम करने के लिए ड्यूश बैंक क्रेडिट लाइनों का उपयोग करने वाले डीलरों के एक सरणी के पार विदेशी मुद्रा का संचालन करने में सक्षम बनाता है अधिक यूएस डॉलर व्यापार पर एक राय है FXCM एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है निष्पक्ष और पारदर्शी निष्पादन 1 999 से, एफएक्ससीएम ने बाजार में बेहतरीन ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव बनाने के लिए निर्धारित किया है। हमने नो डीलिंग डेस्क विदेशी मुद्रा निष्पादन मॉडल का नेतृत्व किया, हमारे व्यापारियों के लिए प्रतिस्पर्धी, पारदर्शी निष्पादन प्रदान किया। पुरस्कार विजेता ग्राहक सेवा शीर्ष स्तर की व्यापारिक शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों को मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ औसत स्प्रेड: समय-भारित औसत फैलाव 1 जुलाई 2016 से 30 सितंबर, 2016 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य कीमतों से प्राप्त होता है। स्प्रेड चर और विलम्ब के अधीन हैं। स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। लाइव स्प्रेड विजेट: डायनेमिक लाइव स्प्रेड फैक्ससीएम से कोई सर्वोत्तम उपलब्ध कीमत नहीं है डीलिंग डेस्क निष्पादन। जब स्थिर स्प्रेड प्रदर्शित होते हैं, तो आंकड़े 1 जुलाई 2016 से 30 सितंबर 2016 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य मूल्य से प्राप्त समय-भारित औसत होते हैं। दिखाए गये फैले मानक और सक्रिय व्यापारी आयोग-आधारित खातों पर उपलब्ध हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। मिनी अकाउंट: मिनी अकाउंट्स 21 मुद्रा जोड़े पेश करती हैं और डिलीइंग डेस्क निष्पादन के लिए डिफ़ॉल्ट होती हैं, जहां मूल्य अंतरपणन रणनीतियां निषिद्ध होती हैं। एफएक्ससीएम अपने संपूर्ण विवेकाधिकार पर निर्धारित करता है, जिसमें मूल्य आर्बिट्रेज रणनीति शामिल है। मिनी खाते फैलता और मार्क-अप मूल्य निर्धारण ऑफर करते हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं निषिद्ध रणनीतियों का उपयोग करते हुए या 20,000 सीसीवाई को पार करने वाले इक्विटी के साथ मिनी अकाउंट्स को डीलिंग डेस्क निष्पादन के लिए स्विच किया जा सकता है। निष्पादन जोखिम देखें ग्राहक सेवा लॉन्च सॉफ्टवेयर लोकप्रिय प्लेटफॉर्म एफएक्ससीएम विदेशी मुद्रा अकाउंट्स के बारे में अधिक संसाधन उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोना नहीं कर सकते हैं एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज अधिनियम सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागियों (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ विशिष्ट विवरण लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 यूएसए डीबीएफएक्स डीबीएफएक्स के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार ड्यूश बैंक व्यक्तियों और छोटे संस्थानों के लिए विदेशी मुद्रा में विशेषज्ञता पेश करता है। ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप एक एकल राज्य के अत्याधुनिक एफएक्स व्यापार मंच में विश्व-स्तरीय मूल्य निर्धारण, अनुसंधान और निष्पादन तक पहुंच होती है। यह केवल व्यक्तिगत व्यापारियों पर लागू नहीं होता है, लेकिन वित्तीय संस्थानों के माध्यम से दलालों को शुरू करने के लिए कार्यक्रमों को अनुकूलित किया जा सकता है। ड्यूश बैंक के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार के लाभ: सामान्य बाजार परिस्थितियों में, 34 मुद्रा जोड़े पर तंग कम से कम 1.5 pips से फैलता है। फंड्स ड्यूश बैंक के साथ आयोजित किए जाते हैं और जर्मन बैंक एसोसिएशन के जमा संरक्षण निधि द्वारा संरक्षित हैं। सभी बाजार स्थितियों में गुणवत्ता निष्पादन। बहु-संपत्ति ड्यूश बैंक अनुसंधान तक पहुंच, दुनिया भर में स्थित पुरस्कार विजेता विश्लेषकों द्वारा आपको लाया गया। वास्तविक समय विदेशी मुद्रा समाचार और बाजार कमेंटरी डीबीएफएक्स की मुख्य विशेषताएं: वास्तविक समय पर चलने योग्य मुद्रा उद्धरण, दिन में 24 घंटे। 100: 1 का लाभ उठाने के साथ मार्जिन एफएक्स व्यापार। 10,000 इकाइयों से शुरू होने वाले लचीले व्यापार आकार वैकल्पिक स्थिति प्रबंधन उपकरण, एक ही मुद्रा जोड़ी में एक साथ लंबी और छोटी स्थिति की अनुमति देता है। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में एम्बेडेड रीयल-टाइम फॉरेक्स चार्ट से सीधे व्यापार। मल्टी-भाषा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म (अंग्रेजी, चीनी, अरबी, जर्मन, स्पैनिश, फ्रेंच, रूसी और जापानी में उपलब्ध में उपलब्ध)। सुपीरियर क्लाइंट सेवा, 24-घंटे के बहु भाषा समर्थन के साथ। खाता निधि 5,000 से शुरू होती है या जीबीपी, यूरो या जेपीवाई में समतुल्य है। Euromoney FX Poll 2005 - 2009 हमारे उत्पादों और सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए, या एक विशिष्ट उत्पाद या क्षेत्र के लिए किसी बिक्री टीम के सदस्य का पता लगाने के लिए, कृपया हमें gffx. gfxdb पर संपर्क करें। समाचार उद्योग टिप्पणी (एफएक्स खाका, मई 2011) से निकालें पिछले महीने तक, 2011 की शुरुआत में, बाजार की शुरूआत में स्पेन के सबसे बड़े जोखिम वाले संभावित अस्थिरों को नष्ट करने, मध्य पूर्व और उत्तर अफ्रीकी क्षेत्रों में राजनीतिक विद्रोह और जापान के भूकंप और संबंधित विकिरणों का डर था। इसका परिणाम मुद्राओं के यूरोपीय ब्लॉक के साथ कमजोर डॉलर की प्रवृत्ति रही है। फिर भी, चित्र देर से बदल गया है, डॉलर रैली के लिए शुरू हो गया है। यूरोपीय संप्रभु जोखिम फिर से शुरू हो गया है, क्यूई -2 के अंत में अनिश्चितता और वैश्विक विकास आंकड़ों में नरम होने से बाजार के प्रतिभागियों के दिमाग में बड़े पैमाने की कमी आई है। आने वाले महीनों में कई घटनाओं के बावजूद बाइनरी होने के बावजूद, हम अभी भी गर्मियों के महीनों और उससे आगे के लिए हमारे पसंदीदा ट्रेडों की रूपरेखा तैयार करते हैं। पूरी रिपोर्ट देखने के लिए कृपया हेरेड बीएफएक्स की समीक्षा करें पर क्लिक करें। मैंने पहले एक समीक्षा लिखी और मैंने सोचा कि मैंने उन्हें रेट किया है। मैं एक 4 सितारा dbFX दर क्यों क्योंकि मुझे लगता है कि वहाँ अभी तक एक 5 सितारा वहाँ नहीं लगता है लेकिन उनके पास महान ग्राहक सेवा है, और वे ज्यादातर ईमानदार हैं 2010-10-05 नहीं रेटिंग डीबीएफएक्स एफएक्ससीएम, एफएक्स एसओएल, और कुछ अन्य लोगों की तुलना में बेहतर ब्रोकर है I पिछले दलालों ने मेरा पैसा लिया एफएक्ससीएम ने रिफंड किया, हालांकि सिर्फ नुकसान, मुझे फायदा नहीं होना चाहिए था। एफएक्स एसओएल हास्यास्पद फैलता है। एफएक्ससीएम मुझे ट्रेडों से बाहर रोक रहा था हालांकि, मुझे पता है कि डीबीएफएक्स मुझे ट्रेडों पर भी रोक रहा है। मेरी राय में, यदि आप बोस्टन टेक्नोलॉजीज के बारे में कुछ भी पढ़ते हैं, और उनकी बिज़ योजना दलाल बनने के लिए, तो आप जल्दी से एहसास करेंगे कि सभी ब्रोकरों को अनिवार्यतः चोरी करने के लिए लाइसेंस दिया गया है। और अधिकतर करें डीबीएफएक्स, हालांकि मुझे झटके मिलते हैं, मैं इसे दोनों तरीकों से प्राप्त करता हूं वे हमेशा फोन का जवाब देते हैं, ग्रह पर सबसे अच्छे लोग, कोई ध्वनिमेल नहीं, इस बटन को दबाएं नहीं - सीधे हर बार जब तक कि बाज़ार में कोई विनाशकारी नहीं हो जाता है, या दुर्घटना जैसे प्लेटफार्म, और हर कोई बुला रहा है इससे पहले कि मैं कभी भी निष्पादित करता हूं, मैं अपने स्टॉप और मुनाफे को निर्धारित कर सकता हूं। कभी 100 पट्टों को 1 सेकेंड में देखा जाता है ठीक है, एक व्यापार ले लो, और देखो कि इससे पहले कि आप एक स्टॉप सेट करते हैं, एक बार आप अपने बट को एक स्पाइक से चबायेंगे, क्योंकि इनमें से कुछ ब्रोकर आप व्यापार करते हैं और फिर अपना स्टॉप सेट करते हैं। इसके अलावा, मैं अन्य बैंक और दलाल की कीमतों के मुकाबले डीबीएफएक्स को देखता हूं, और उनकी हमेशा अधिक संतुलित होती है, दूसरों को पूछने से ज्यादा, बोली से कम। सॉफ्टवेयर मैं फ्लोरिडा के बाहर टेलीटेट्रैडर और लीवरेज एफएक्स का उपयोग करता हूं I वे मुझे 85-90 जीत दर पर निष्पादित करने के लिए आवश्यक सभी जानकारी देते हैं। लेकिन मेरे पास अन्य दलालों और डीबीएफएक्स के साथ हर क्षेत्र में चौंक गया था। क्या वे सही हैं जब कोई मुझे धन देता है, बीमार एकदम सही ब्रोकरेज शुरू करते हैं, तब तक - बी बी डीएक्सएक्स को सभी बुराइयों के कम से कम के रूप में ले जाता है। आखिरकार, दलाल या बैंकर, कोई बात नहीं, आप किसके साथ व्यापार करते हैं, आप उनकी दया पर हैं - कम से कम अभी। मुझे वास्तव में डीबीएफएक्स पसंद है मेरे पास किसी भी समस्या की सबसे ज़्यादा लोगों का उल्लेख नहीं है मैंने एक समय में कुछ झुकाव देखा था, लेकिन ऐसा तब होता है जब कई गतिविधिएं होती हैं और कभी-कभी मैं उन बहुत सक्रिय काल के दौरान मेरी स्थिति को बंद नहीं कर पाता हूं। यह एक समस्या हो सकती है, अगर मैं स्केलिंग कर रहा हूं या बहुत तंग स्टॉप लॉस में डाल रहा हूं और कुछ पिप्स को छीनने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन अन्यथा, मुझे कोई अन्य समस्या नहीं हुई है। मैंने पैसे कमा लिए हैं और पैसा खो दिया है मैं डीबीएफएक्स के साथ दो सालों से थोड़ी देर के लिए गया हूं। एफएक्ससीएम बनाम डीबीएफएक्स का दूसरा मुद्दा, मैं चिंतित नहीं हूं। मैं प्रतिष्ठा, स्थिरता और सुरक्षा के बारे में चिंतित हूं जीवन में कुछ भी नहीं दिया जाता है, विशेषकर विदेशी मुद्रा, लेकिन विदेशी मुद्रा उद्योग की रानी मैरी होने से कुछ टग बोट की तुलना में बेहतर होता है। ये मूर्ख है वे मुझे एफएक्ससीएम में शामिल होने की सलाह देते हैं। मुझे लगता है कि अफवाह इतनी सच्ची है। वे एफएक्ससीएम प्रिय डैक्स xxxxx के लिए सफेद लेबल हैं, हमने आपके डीबीएफएक्स खाता खोलने के फॉर्म को प्राप्त और समीक्षा की है। डीबीएफएक्स की कॉरपोरेट नीतियों और प्रक्रियाओं का मानना ​​है कि मार्जिन एफएक्स में फंड और व्यापार के लिए ग्राहकों को कुछ आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए। आपका खाता खोलने का फॉर्म निम्नलिखित कारणों से इन आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता: - निर्दिष्ट नेट वर्थ डीबीएफएक्स द्वारा अपेक्षित राशि से कम है। - निर्दिष्ट द्रव संपत्ति डीबीएफएक्स द्वारा आवश्यक राशि से कम है। हालांकि, यदि आप अभी भी एक मार्जिन एफएक्स ट्रेडिंग खाते खोलने में दिलचस्पी रखते हैं, तो ड्यूश बैंक आपकी ओर से, आपका नाम और संपर्क विवरण विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स एलएलसी (एफएक्ससीएम) को भेज सकता है, जो आपके आवेदन को समायोजित करने में सक्षम हो सकता है। (एफएक्ससीएम एक स्वतंत्र एफएक्स डीलर है जो ड्यूश बैंक से संबद्ध नहीं है या इसकी गारंटी नहीं है।) अगर आप चाहते हैं कि आप अपनी जानकारी एफएक्ससीएम को पास करें तो कृपया इस ईमेल का उत्तर दें ताकि आपको अपना विवरण एफएक्ससीएम पर उपलब्ध कराया जा सके। एक ट्रेडिंग अकाउंट खोलने पर चर्चा करने के लिए एफएक्ससीएम का एक प्रतिनिधि सीधे संपर्क करेगा। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमें एन्डिंडबफ़एक्स या ई-मेल के माध्यम से 1 (212) 710- 9 000 के प्रारम्भ से जुड़े हुए हैंफाइफाईहाइटिंग जॅक्सन होल, डब्ल्यूवाई जरूर, डीबीएफएक्स के पास कारोबार में कुछ सबसे ज्यादा खुदरा तरलता है, लेकिन तथाकथित बैंक इससे पहले कि आप किसी भी चीज के बारे में एक खाता खोलने से पहले आप के लिए झूठ बोलते हैं मैंने एफएक्स मध्यस्थों पर शोध करने में बहुत समय बिताया और डीबीएफएक्स ने बताया कि यह उद्योग में कोई नहीं था, वास्तव में उद्योग में नंबर एक होने के लिए पुरस्कार जीता था। ठीक है, नंबर एक का क्या मतलब है, जब आप लोगों से झूठ बोलते हैं मुझे डीबीएफएक्स के प्रतिनिधियों ने बताया था कि मैं एमटी 4 प्लेटफार्म पर व्यापार कर सकता हूं और अपने एमटी 4 ईएएस का उपयोग कर सकता हूं। मुझे यह भी बताया गया था कि मैं किसी भी फंड जमा करने से पहले अपने एमटी 4 ईएएस का परीक्षण कर सकता हूं। डीबीएफएक्स में किसी ने मुझे यह बताने के लिए कहा था कि: 1) वे बोस्टन टेक्नोलॉजीज में अपने एमटी 4 सर्वर की मेजबानी करते हैं - एक असली डीबीएफएक्स स्थान पर नहीं। 2) बोस्टन टेक्नोलॉजीज एमटी 4 डेमो अकाउंट एक साझा लॉग-इन अकाउंट था। मतलब, दुनिया में हर कोई आपके व्यापार को देख सकता है और अधिक महत्वपूर्ण बात, अपने व्यापार में प्रगति कर सकते हैं। 3) यदि आप अपने एमटी 4 डीबीएफएक्सबोस्टन टेक डेमो अकाउंट का परीक्षण करते समय ईए चलाते हैं, तो किसी को भी उस साझा साझा खाते में लॉग ऑन करने पर किसी भी स्थिति को बंद कर दिया जा सकता है जो आपका ईए खोला जाता है - इस तरह से पहले स्थान पर ईए का परीक्षण करने के पीछे उद्देश्य को नष्ट कर दिया इससे पहले कि मैंने अपना खाता खोला, डीबीएफएक्स आप वास्तव में एफएक्ससीएम जैसे व्यवहार कर रहे हैं - मिल रिटेल फ़ॉरेक्स ब्रोकर का एक रन अप-स्केल बैंक जैसा नहीं होना चाहिए डीबीएफएक्स में एक भी व्यक्ति ने ट्रेडर्स को विशेषज्ञ सलाहकारों का परीक्षण करने के लिए एक साझा लॉगिन देने में थोड़ी सी समस्या नहीं है, जिनके साथ आप अपने खुले स्थान के साथ छेड़छाड़ वाले लोगों के साथ सही व्यापार प्रदर्शन प्राप्त नहीं कर सकते हैं नमस्ते। आप एक बैंक हैं, अच्छाई के लिए - निश्चित रूप से आप इस एक को पहली बार प्राप्त कर सकते हैं। अधिकांश भाग के लिए, डीबी 1 बैंक है जो मैं इस देश से अभी तक रहने का प्रयास करता हूं। इसकी जर्मनज़िस सबसे बड़ी बिग बैंक खुदरा (कुछ भी) लगभग कभी भी एक साथ नहीं जाते। डीबीएस यूरोपीय खुदरा ब्रांच बैंकिंग निश्चित रूप से अनपेक्षित है, उदाहरण के लिए। कारण होने के नाते: डीबी वास्तव में नियमित लोगों की परवाह नहीं करता है वे अपने बैंक को निवेश बैंकिंग, इंटरबैंक फॉरेक्स के साथ बनाते हैं - वे वास्तव में मेरे सद्भावना मित्र द्वारा दिए गए संख्याओं के साथ एमएस से एमएस हैं - उच्च निवल मूल्य वाले व्यक्ति डीबी पूंजी पर 25 रिटर्न पर मारने से बहुत दूर नहीं है। इससे आपको प्राथमिकता के संबंध में एक विचार देना चाहिए। इस कारण के लिए मुझे डीबीएफएक्स की कोशिश करना पसंद आया। केवल थोड़े समय के लिए उनके साथ व्यापार (डेमो) रहा, अभी तक अभी तक मुझे आश्चर्यचकित किया गया दंग रह गया, बल्कि उनके फैलाव फैलता है Dukascopys के लिए कारण बंद लेकिन वे कमीशन का आरोप नहीं है। कुछ बकाया कारणों से स्काल्पिंग डीबीएफएक्स प्लेटफॉर्म पर बहुत अच्छा काम करती है। हावेंट ने बहुत कम मात्रा में सत्रों के दौरान भी जाने की अपेक्षा की। उनकी न्यूनतम जमा या तो 5 000 या 10 000 है। उच्च अंत की ओर दी गई है। फिर भी, डुकास्कासी के मामले में मैं हर किसी को 10 ग्रैंडों के साथ ही अच्छी तरह से सलाह देता हूं, बस कमीशन की लागत को कम रखने के लिए। हालांकि मुझे पसंद है डीबीएफएक्स प्लेटफॉर्म को इसके साथ कोई समस्या थी, लेकिन डीसी को अधिक बहुमुखी बनाने के लिए मुझे थोड़ा और अधिक जटिल लगता है। एफएक्ससीएम डीबीएफएक्स बात एक बिल्कुल बेकार तर्क है। विदेशी मुद्रा दलालों के साथ यह मुद्दा लगभग कभी भी नियोजित प्रौद्योगिकी पर उपलब्ध तरलता पूल नहीं है। उस मायने में डीबीएफएक्स की स्थिति एक बाजार निर्माता के रूप में होती है, जैसे कि एक डीसी की बजाय इंटरबैंक-मार्केट-एक्सेस प्रदाता बल्कि कम दिलचस्प होता है अगर डीबीएफएक्स केवल डीबीएस तरलता मात्रा का एक अंश का उपयोग करता है, तो यह संभवतः एक विशाल बहु द्वारा प्रत्येक अन्य एम. एम. क्षमताओं से अधिक है। हालांकि मुझे संदेह है कि डीबीएफएक्स एक हाइब्रिड-एमएम है, जो अंतरबैंक फॉरेक्स तक आंशिक पहुंच प्रदान करते हुए आपके ट्रेडों के अंत में है- भले ही वे शुद्ध एमएम थे, नरक में कोई रास्ता नहीं है डीबीएफएक्स शास्त्रीय अर्थों में आपके साथ गड़बड़ कर सकता है। उत्तरार्द्ध मनुष्य शक्ति पर निर्भर करता है विशेष रूप से अगर डीएफएफएक्स एफएक्ससीएम के साथ ऑफिस स्पेस को सक्रिय मार्केट निर्माता बनने की अनिच्छा का सुझाव देता है। डीबी श्रमिक गहन व्यवसाय मॉडल में जाने के लिए कंपनी नहीं है। इसके अलावा, डीबीएफएक्स लगता है कि प्राथमिकता 50k ग्राहकों की पूर्ति करती है जो ग्रुप को गलती से गड़बड़ाना पसंद नहीं करता सभी उद्देश्यों के लिए डीबीएफएक्स को कम से कम एनडीडी गैर हस्तक्षेपकारी एमएम के रूप में माना जा सकता है। डीबीएफएक्स के लिए एफएक्ससीएम संरचनाओं का प्रयोग खुदरा तकनीक का उपयोग करते समय - अपनी संपत्ति - (परिसमापन) - मुझे समझ में आती है कि मैं बैंक को सक्षम होने की तुलना में अधिक समझदार हूं। एसटीएच पर समय के पैसे को आसानी से क्यों बर्बाद करना (बिजनेस मोडेल, संरचना गैर-रॉकेट विज्ञान-तकनीक) जब उन्हें बदले में बिक्री के लिए मुकुट जवाहरात नहीं रखना पड़ता है आपके धन की सुरक्षा के संबंध में अन्य घोटाले के मुद्दे चिंतित हैं, कोई भी अभ्यस्त होगा रिश्तेदार शब्दों में डीबी वित्तीय संकट से बाहर निकलता है और अपने प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले बहुत ज्यादा ताकतवर है (यह अनिश्चित है कि मुझे यह पसंद है या नहीं, लेकिन जिस तरह से यह है)। संघीय सरकार एक बहुत उदार जमा बीमा प्रदान करती है और डीबी जा रहा बस्ट की संभावनाएं शुरू करने के लिए गैर विद्यमान हैं। उनका इंटरबैंक फॉरेक्स मार्केट शेयर कंपनी को विश्व व्यापक मौद्रिक प्रणाली के लिए बहुत महत्वपूर्ण बनाता है जो कि विफल होने में बहुत बड़ा है, उस पर भी छू नहीं सकता। खाता खोलने की प्रक्रिया के बारे में बहुत कुछ कह सकता है लेकिन मुझे लगता है कि वे बहुत विस्तृत जानकारी चाहते हैं नहीं FXCM शुद्ध पौधा सह के रूप में अच्छी तरह से चाहते हैं, हालांकि Dukascopy करता है शायद डीबीएफएक्स चाहता है कि सबूत न सिर्फ एक संख्या। फिर भी, मुझे याद है कि एफएक्ससीएम यूएस प्रूफ चाहता था कि इसके कारण मैंने उनके खिलाफ फैसला किया। Ive क्या सुना से, अमेरिका आधारित FX दलालों वहाँ बाहर सबसे कड़े प्रक्रियाओं में से कुछ है, लेकिन मैं गलत हो सकता है। यूरोपीय संघ की अपेक्षाओं के मुताबिक मैं डीबी जर्मनी को अधिक कष्टप्रद खिलाड़ियों में शामिल होने का अनुमान लगा सकता हूं। एफएक्ससीएम यूके एफसीएम यूएस की तुलना में कम परेशानी थी, लेकिन यह अभी भी खराब था। फिर भी, अगर आप एफएक्ससीएम यूएस डीबीएफएक्स पर नजर रखते हैं, तो डीबीएफएक्स एसईईएमएस की तरह एक बेहतर सौदा है - खाता खोलने की परेशानी को समान मानते हुए। अंत में, जब मैं व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने से नफरत करता हूं, मैंने भरोसेमंद आवश्यकताओं के बीच एक स्पष्ट मुक़ाबला देखा है। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि यह विश्वास करने में गलत है कि आप एक ऋण के लिए आवेदन नहीं कर रहे हैं, इसका नामांकित लाभ। भरोसेमंद जगह एक उच्च मौका है कि वे नहीं काम कर रहे हैं अपनी क्षमताओं को रोकने के लिए और वास्तव में उन्हें ऊपर से भुगतान करेंगे। लेटर केस लीवरेज असली रिचार्ज असली ऋण है पूर्व मामले में मैं वास्तव में उन्हें पैसे देने के रूप में जमाओं के बारे में सोचता हूं। क्योंकि स्केचमी एम. एम. व्यापार की स्थितियों को बदलने के लिए मुफ़्त है, क्योंकि वे फिट दिखते हैं, वे प्रभावी रूप से आपकी क्रेडिट लाइन के नियंत्रण में हैं (भले ही यह 400: 1 कहलाता है)। सम्मानित स्थानों के पास उस विकल्प नहीं है या इस तरह से कार्य नहीं करने का फैसला किया है। इसलिए उनके 100: 1 को वास्तव में एक ऋण माना जाना चाहिए। संक्षेप में, जबकि DukasC अपने अद्वितीय व्यापार दृष्टिकोण के लिए मेरा पसंदीदा बकाया है: मेरे ट्रेडों, कम फैलता, आंशिक बहुत सारे के रूप में 1000 मुद्रा इकाइयों (अनिवार्य रूप से मुक्त करने के लिए एक ही महान स्प्रेड के साथ एक सूक्ष्म खाते प्रदान) 1k डीबीएफएक्स की ग्राहक सहायता न्यूनतम जमा सबसे दिलचस्प विकल्प है Ive भर में आया Ive फैल इतना अच्छा है कि उनके साथ व्यापार डीसी मामले (कोई कमीशन) की तुलना में थोड़ा सा सस्ता हो सकता है। फिर भी, कम सिस्टम विकल्प उपलब्ध हैं, न्यूनतम लॉट साइज 10 000 इकाइयां हैं, न्यूनतम जमा बहुत अधिक है और खाता खोलने की प्रक्रिया जाहिरा तौर पर जटिल है फिर भी, मेरी राय में एफएक्ससीएम की तुलना में 2 अधिक दिलचस्प जगह है। मुझे अधिक दोष मिलना चाहिए, मैं निश्चित रूप से यहां वापस आऊंगा और आपको बताना होगा। डीबीएफएक्स (अभी तक) से एक 5 सितारा रेटिंग प्राप्त की जाती है क्योंकि उनका प्रदर्शन पूर्ण रूप से महान होने के शीर्ष पर EXPECTED से बेहतर है

No comments:

Post a Comment